महराजगंज: पुलिस चौकी के पास से बाइक चुरा कर भागे चोर, कैमरे में कैद हुई घटना

डीएन ब्यूरो

जिले के थाना श्यामदेउरवां में चोरों की हिम्मत बढ़ती जा रही है। चोर अब पुलिस स्टेशन के सामने से ही बाइक को उड़ा ले जा रहे हैं, और पुलिस इन चोरों को पकड़ने में असफल होती जा रही है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

बाइक चुराते हुए चोर
बाइक चुराते हुए चोर

श्यामदेउरवां(महराजगंज): श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के परतावल पुलिस चौकी परतावल में चोरों में पुलिस का खौफ समाप्त हो गया है। चोर पुलिस चौकी के सामने से ही बाइक उड़ा कर ले जा रहे हैं, पुलिस को इसकी खबर तक नहीं। पीड़ित की शिकायत के बाद भी पुलिस इन चोरों को पकड़ने में असफल रहती है। 

यह भी पढ़ें: UPSSSC पेपर लीक मामले में ब्लैक लिस्टेड हुईं नोएडा की बदनाम कंपनियां न्यासा और गोपसंस प्रिंटर

ऐसा ही एक मामला श्यामदेउरवा थानाक्षेत्र के अमवा निवासी प्रेम नारायण पुत्र राम अवध के साथ हुआ है। प्रेम नारायण परतावल के खेतान वस्त्र भण्डार की दुकान में काम करते हैं। बुधवार को वह काम के लिए दुकान में गए और हमेशा की तरह बाइक दुकान के बाहर खड़ा कर दिया। शाम को लगभग 8 बजे घर जाने के लिए जब बाहर निकला तो देखा कि उसकी बाइक वहां से गायब हो गई थी। दुकान में लगी सीसीटीवी कैमरे में देखा गया तो उसमें बाइक ले जाते हुए चोर कि रिकोर्डिंग मिली।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: घर से निकालने की धमकी से क्षुब्‍ध युवक ने की आत्‍महत्‍या, पिता और भाई पर प्रताड़ना का आरोप

जिस दुकान से बाइक चोरी वहां से पुलिस चौकी बेहद करीब है और मुख्य चौक पर स्थित है। इसके बावजूद चोरों द्वारा इस घटना को अंजाम देकर यह साबित कर दिया कि इन्हें पुलिस का कोई खौफ नहीं है। वाहन चोरी की सूचना प्रेम नारायण ने पुलिस चौकी परतावल को दी। पुलिस चोर का पता लगाने में जुटी हुई है। इस सम्बन्ध में चौकी प्रभारी दिनेश कुमार पाण्डेय से पूछे जाने पर बताया कि बाइक चोरी की तहरीर मिल गई है,वाहन चोर को पकड़ने का कोशिश जारी है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …