महराजगंज: घर से निकालने की धमकी से क्षुब्‍ध युवक ने की आत्‍महत्‍या, पिता और भाई पर प्रताड़ना का आरोप

डीएन ब्यूरो

महराजगंज जिले के कोल्हुई थाना क्षेत्र के एक गांव में पिता और भाई के घर से निकाल देने की धमकी के बाद युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्‍महत्‍या कर ली। पिता और भाई पर प्रताड़ित करने का अरोप है। पुलिस को बिना सूचना दिए युवक का आनन फानन में अंतिम संस्‍कार कर दिया गया।

थाना कोल्‍हुई क्षेत्र के एक युवक ने की आत्‍महत्‍या
थाना कोल्‍हुई क्षेत्र के एक युवक ने की आत्‍महत्‍या

कोल्‍हुई (महराजगंज): महराजगंज जिले के कोल्हुई थाना क्षेत्र के एक गांव में पिता और भाई के घर से निकाल देने की धमकी के बाद युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्‍महत्‍या कर ली। पिता और भाई पर प्रताड़ित करने का अरोप है। पुलिस को बिना सूचना दिए युवक का आनन फानन में अंतिम संस्‍कार कर दिया गया।

यह भी पढ़ें: कैंसर से मां के निधन के बाद दो भाइयों ने की आत्महत्या

महराजगंज के कोल्‍हुई थाना क्षेत्र के महदेवा बसडीला गांव में पड़न प्रजापति के दो बेटे तिखाडू प्रजापति और दुर्गेश प्रजापति हैं। दुर्गेश अपने पिता और भाई से अलग रहता था। बीती रात पिता पड़न प्रजापति और तिखाडू की दूसरे बेटे दुर्गेश से कहासुनी हो गई थी। इस दौरान दोनों ने पिता और भाई ने घर से निकाल देने की धमकी दी थी। जिससे क्षुब्‍ध होकर युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्‍महत्‍या कर ली। 

प्रतीकात्‍मक फोटो

सुबह जब मामले का पता चला तो परिजन सदमे में आ गए। बाद में पुलिस को खबर किए बिना परिजनों ने आनन-फानन में जोगियाबारी घाट पर शव का अंतिम संस्‍कार कर दिया। 

अन्‍य परिवारीजनों से प्राप्‍त जानकारी के अनुसार दुर्गेश के मां और पिता में नहीं बनती थी। दोनों ही एक दूसरे से अलग रहते थे। लोगों ने बताया कि मृतक का पिता उसकी मां को प्रताड़ित भी करता था। 

यह भी पढ़ें: दिल्ली के शामली में मिली महिला की लाश, पति के खिलाफ दर्ज किया केस

हालांकि पुलिस को मामले की कोई जानकारी नहीं है। इस संबंध में कोल्हुई एसओ सतीश कुमार सिंह से ने बताया कि इस तरह का मामला सामने नहीं आया है। सूचना मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …