महराजगंज: पुलिस के प्रयासों पर पानी फेर रहे चोर, दो दुकानों में एक साथ किया हाथ साफ

डीएन ब्यूरो

चोरी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। चोरों की हिम्मत देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्हें पुलिस से किसी तरह का डर नहीं है। दो जगहों पर एक ही समय पर चोरी से लोगों में दहश्त फैली हुई है। व्यापारी अपनी सुरक्षा को लेकर व आए दिन चोरी की घटना से चिंतित है। एक बार फिर से दो दुकानों में एक साथ चोरी का मामला सामने आया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ विशेष..

दुकानों में हुई चोरी
दुकानों में हुई चोरी

महराजगंज: चोरी की घटनाओं को लगाम लगाने की कोशिश कर रही पुलिस के प्रयासों पर चोरों ने एक बार फिर से पानी फेर दिया है। जिससे स्थानीय निवासियों व व्यापारियों की नींद उड़ी हुई है। पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को चुनौती देते हुए चोरों ने एक बार फिर से दो दुकानों में हाथ साफ किया है।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: नेशनल हाइवे Vs बाई-पास, कुछ सुलगते सवाल..

श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र अन्तर्गत परतावल कप्तानगंज मार्ग पर पनियरा विधान सभा के विधायक के कार्यालय और उनके निवास स्थान के पास स्थित दो किराना स्टोर की दुकानों में नगदी समेत लाखों की चोरी हो गई है। 

यह भी पढ़ें: गिट्टी से फिसलकर ट्रैक्टर ट्राली पलटा, ट्राली के नीचे दबा मजदूर

भाजपा विधायक निवास के पास बजरंग मद्धेशिया और नन्दलाल मद्धेशिया की किराना की दुकान है। रोजाना की तरह गुरुवार को भी वो लोग रात दस बजे दुकान बंद कर घर चले गए। सुबह जब दुकान खोलने आए तो देखा कि रोशनदान के रास्ते दुकान में घुस कर चोरों ने दोनों दुकान से पचहत्तर हजार रुपए नकदी समेत लगभग 50,000 का सामान चुरा लिया। दुकानदारों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है।













संबंधित समाचार