महराजगंज: National Highway निर्माण के नाम पर शहर को किया जा रहा बर्बाद, दहशत में व्यापारी

डीएन ब्यूरो

नगर के बीचों बीच नेशनल हाइवे निर्माण के नाम पर शहर को बर्बाद करने की तैयारी की जा रही है। रात के समय से ही मेन कोतवाली रोड पर खनन और गिट्टी गिराने का काम शुरू कर दिया गया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


महराजगंज: शहर में हाइवे निर्माण के नाम तैयारी जोरो-शोरों से हो रही है। ना रात का समय देखा जा रहा है ना ही दिन का। रात से ही सड़क के आस-पास पेड़ों को काटा जा रहा है।

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’: आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

पेड़ काटते लोग

रोड के अगल-बगल जितने भी पेड़ है सबको रात दिन एक कर काटा जा रहा है। रोड की चौड़ाई को कम कराने को लेकर कुछ व्यापारी नेता मंत्री से मिले भी, लेकिन स्थिति जस के तस निकली और कई परिवर्त नही हो पाया, काम मे और तेजी से प्रगति हो रही है  और महराजगंज नगर को बर्बाद करते हुए अब कस्बे में नेशनल हाइवे की टीम कार्य करने में जुट गई है। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज: नेशनल हाइवे Vs बाई-पास, कुछ सुलगते सवाल..

नगर में हाइवे निर्माण का विरोध जताने कुछ व्यापारी नेता ऊपर तक गए भी लेकिन स्थिति जस के तस बनी हुई है। कोई सुनवाई नहीं हो रही है। नगर में विवादित नेशनल हाइवे निर्माण को लेकर विरोध जता रहे व्यपारियों को जनप्रतिनिधियों ने मीठी गोली खिला कर सुला दिया।

इस परेशानी की कोई सुनवाई भी नहीं हो रही है। अपने नगर को इस तरह उजड़ता देख व्यापारी निराश, हतास और दशहत की जिंदगी जी रहे है। अपने व्यापार को लेकर काफी चिंतित है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …