महराजगंज: पुलिस ने लूट के सामान के साथ 5 लोगों को किया गिरफ्तार, नेशनल हाइवे पर खड़ी ट्रकों की करते थे चोरी

डीएन ब्यूरो

महराजगंज पुलिस ने लूट के भारी मात्रा में सामानों के साथ 5 अंतर्जनपदीय चोरों को लुटे हुए सामानों के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। यह चोर नेशनल हाइवे पर खड़ी समान से भरी ट्रकों से चोरी करते थे। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने इन आरोपियों को पकड़ा है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

चोरी के सामान के साथ गिरफ्तार आरोपी
चोरी के सामान के साथ गिरफ्तार आरोपी

महराजगंज: पुलिस ने लूट की भारी मात्रा के सामान के साथ नेशनल हाइवे से पांच अंतर्जनपदीय चोरों को गिरफ्तार किया है। ये चोर सामान से भरी ट्रक की गाड़ियों को चोरी किया करते थे। मुखबिर की सूचना मिलने पर पुलिस ने देर रात को इस चोरों को ट्रक के साथ पकड़ा है। 

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति के सचिव संजय कोठारी ने कहा- आईएएस की परीक्षा में विषयों का सही चयन बेहद जरुरी

पुलिस अधीक्षक महराजगंज के निर्देशों के अनुसार प्रभारी निरीक्षक पनियरा हमराहियो और कर्मचारीगण के नेतृत्व मे देखभाल के दौरान बभनौली पेट्रोल पम्प के पास मुखबिरों से जानकारी मिली थी कि भटहट के तरफ से एक स्कार्पियों मे चोरी का सामान लादकर कुछ लोग पनियरा के तरफ आने वाले है जो कि कई जगहों पर हाइवे पर खडें ट्रकों से चोरी करते हैं। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच कर आरोपियों का इंतजार करने लगी। तभी कुछ समय के बाद पुलिस ने एक चार पहिया वाहन को आते हुए देखा। पुलिस टीम को देखकर गाड़ी चालक गाड़ी को रोक कर भागने की कोशिश करने लगा, लेकिन पुलिस ने उसे मौके पर पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें: डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव में दिखी महिला सशक्तिकरण की झलक, पहुंची तीन वर्षों की महिला टॉपर्स, राष्ट्रपति के सचिव रहे मुख्य अतिथि

गिरफ्तार चोरों के साथ पुलिस

इसमें पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जिसमें से पहले व्यक्ति का नाम रोशन गुप्ता पुत्र मगरू नि0 महुअवा शुक्ल नर्सरी टोला थाना पनियरा है इसके पासे से पुलिस को  2150 रूपये और एक छोटा चाकू बरामद हुआ, दूसरे व्यक्ति का नाम विजय निषाद उर्फ बग्गी पुत्र फूलचन्द नि0 बोकटा डीहवां टोला थाना सहजनवां जनपद गोरखपुर है। इसके पास से 1 अदद नाजायज बडा़ चाकू और 1850 पैसे मिले हैं। तीसरे का नाम अमरजीत पुत्र पुरूषोत्तम नि0 नि0 बोकटा डीहवां टोला थाना सहजनवां जनपद गोरखपुर है। उसके पास से 1 अदद चाकू और 1750 रूपये बरामद हुए हैं। वहीं पांचवे का नाम शत्रुधन निषाद उर्फ पप्पू पुत्र रितेश निषाद नि.बोकटा गीड़ा सेक्टर 22 थाना सहजनवां जनपद गोरखपुर है इसके पास से 1 अदद चाकू और  2660 रूपये बरामद हुए हैं। इन सबके अलावा इन आरोपियों के पास से 3 बोरी अरहर दाल मार्का 5 स्टार, अंकित और तीन गत्ता रिफाइन तेल मार्का सफारी रिफाइन मिले हैं। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार