महराजगंज: किशोरी के साथ गैंगरेप के मामले दो आरोपी पुलिस के हत्‍थे चढ़े, भेजा जेल

डीएन ब्यूरो

जिले के थाना बृजमनगंज क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक किशोरी से सामुहिक दुष्‍कर्म के मामले में पुलिस ने दो आरोप‍ियों को पकड़ लिया है। हाालांकि अभी भी दो आरोपी फरार है। पुलिस को किशोरी की मां की ओर से तहरीर दी गई थी। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..

पकड़े गए दुष्‍कर्म के आरोपी।
पकड़े गए दुष्‍कर्म के आरोपी।

महराजगंज: जिले के थाना बृजमनगंज क्षेत्र के एक गांव की किशोरी का कार में अपहरण कर 26 दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में दो आरोपियों को पुलिस ने दबोच लिया है। वहीं दो आरोपियों की तलाश जारी है। पीड़िता की मां की ओर से मामले में तहरीर दी गई थी। जिसके आधार पर पुलिस ने विनोद, अखिलेश, परदेसी, लक्ष्मीना पर गैंगरेप मुकदमा दर्ज किया था। 

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’: आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

महराजगंज के थाना बृजमनगंज क्षेत्र के गांव निवासी किशोरी बीते एक जुलाई को अपने बाबा को खाना देने गई थी जिसके बाद से वह लापता हो गई थी। किशोरी के घर न लौटने पर परिजन परेशान हो गए। 

यह भी पढ़ें: भाजपा युवा मोर्चा के जिला मंत्री पर जानलेवा हमला, फायरिंग, अपराधियों के हौसले बुलंद

26 जुलाई को किशोरी अपने घर पहुंची और सारी आपबीती बताई। जिसे सुनकर परिजनों के होश उड़ गए। इस पर किशोरी की मां ने स्‍थानीय थाने में पुलिस को तहरीर देकर पाास के गांव निवासी दो युवक के खिलाफ कार से अगवा कर ले जाने और दोस्‍तों के साथ मिलकर सामुहिक दुष्‍कर्म करने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

यह भी  पढ़ें: आईपीएस एन. कोलांची हुए सस्पेंड, दरोगाओं की तैनाती में की धनउगाही

इस मामले में थनाध्यक्ष गिरिजेश उपाध्याय ने बताया कि पीड़िता की मां की तहरीर पर गांव बलदेवपुर निवासी विनोद, गांव दुबौलिया टोला हरपुर थाना बृजमनगंज निवासी अखिलेश, गांव दुर्गापुर टोला तेलियागढ़ निवासी परदेशी   और लक्ष्मीना पत्नी परदेशी के खिलाफ मामला कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया था। जिसमें से आरोपी विनोद और अखिलेश को गिरफ्तार कर शनिवार को जेल भेज दिया गया है। अन्‍य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार