महराजगंज: चोरों के आतंक के आगे पुलिस पस्‍त, कई बाइकों पर साफ किए हाथ

डीएन ब्यूरो

जिले में बाइक चोरी की घटनाएं हाल के दिनों में अचानक बढ़ गई है। कोल्‍हुई बाजार सहित आस पास के क्षेत्र में कई बाइक चोरी की घटनाएं हुई हैं। हालांकि पुलिस अभी तक किसी भी घटना का खुलासा नहीं कर पाने में नाकाम रही है। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..

थाना कोल्‍हुई
थाना कोल्‍हुई

कोल्‍हुई (महराजगंज): जिले के कोल्‍हुई कस्‍बे में बाजार के दिन गांव बड़गो थाना कोल्‍हुई निवासी इनामुल्‍लाह की बाइक चोरी हो गई। वहीं गांव बड़िहारी निवासी ध्रुव प्रसाद की बाइक पर चोरों ने हाथ साफ कर दिए। जिसकी पुलिस में श‍िकायत भी दर्ज कराई गई थी। दोनों मामले में अब तक पुलिस बाइक को बरामद नहीं कर पाई है।

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’: आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

इसके अलावा एक होमगार्ड की बाइक भी कुछ दिन पहले ही चोरी हुई थी। हालांकि उसकी बाइक पास के ही बगीचे में मिल गई थी। बीते दिनों कोल्‍हुई के मेन चौराहे पर एक जनरल स्‍टोर की दुकान में चोरों ने चोरी कर ली थी। जबकि वहां पर पुलिस रात भर गश्‍त देते हैं। 

यह भी पढ़ें: अयोध्या मामले में मध्यस्थता की सुनवाई पर सुप्रीम कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित..सभी पक्षों से मांगे नाम

कुछ दिनों पहले ग्राम सोनचिरैया निवासी एक युवक की कोल्हुई के बृजमनगंज रोड पर गुमटी में चोरों ने हाथ साफ कर दिया था। इन सभी घटनाओं की सूचना पुलिस को दी गई है लेकिन अब भी वही हाल है। पुलिस धड़ाधड़ हो रही चोरियों पर रोक नहीं लगा पा रही है। ना ही एक भी चोर को अब तक पकड़ पाई है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार