महराजगंज: फरेन्दा में भूखे लोगों को भोजन और जांच की अनोखी पहल

डीएन ब्यूरो

महराजगंज जिले के फरेन्दा कस्बे में इलाके के प्रमुख समाजसेवी सैयद अरशद ने लॉकडाउन के अंतिम दिन तक रोजाना दो सौ लोगों को खाना खिलाने व अपने अस्पताल की तरफ से मुफ्त जांच का ऐलान किया है। डाइनामाइट न्यूज़ एक्सक्लूसिव:

फरेन्दा में जांच की  पहल
फरेन्दा में जांच की पहल

महराजगंज: लाइफ केयर हॉस्पिटल के प्रबंध निदेशक सैय्यद अरशद ने सोमवार को एक नयी पहल की। कोरोना वायरस की वजह से गरीबों को भोजन व इलाज को लेकर उन्होंने अपने स्तर पर एक अनोखा अभियान चलाया।

यह भी पढ़ें: महराजगंज का निक्कू जायसवाल मर्डर: हत्या के आरोपी अनिल गुप्ता को कब मिलेगी सजा? परिजनों के आंखों के नहीं सूख रहे आंसू?

डाइनामाइट न्यूज़ संवाददाता के मुताबिक सोमवार को बाहर से आ रहे लगभग 500 लोगो को फरेंदा दक्षिणी बाईपास पर लगे शिविर में भोजन कराया गया और उनकी जांच की गयी। सैयद अरशद ने बताया आज हमारा देश एक बड़ी त्रासदी और संकट के दौर से गुजर रहा है, जिसमें हर इंसान का फर्ज है कि वो देश के साथ पूरी ईमानदारी के साथ खड़ा रहे और अपने देश के इस हालात से लड़ते हुए कोरोना जैसी खतरनाक बीमारी को जड़ से उखाड़ फेंके। उन्होंने कहा कि इंसानियत से बड़ा कोई मजहब नही होता।

यह भी पढ़ेंः गैंगेस्टर अनिल गुप्ता की बढ़ी मुसीबतें, फर्जी RTI/लीगल नोटिस के नाम पर अधिकारियों को डरा-धमका अर्जित की गयी सम्पतियों की जब्ती में जुटा जिला प्रशासन

यह भी पढ़ेंः महराजगंज की बड़ी ख़बर, हिस्ट्रीशीटर अनिल गुप्ता पर प्रशासन ने कसा शिकंजा, भेजा जेल
उन्होंने कल जिलाधिकारी के अनुरोध किया कि उनका लाइफ केअर हॉस्पिटल आरक्षित कर लिया जाए ताकि कोई आपात स्थिति आये तो हम मरीजों को आइसोलेट कर सकें। इस अभियान के दौरान एसडीएम व सीओ भी पहुंचे।

यह भी पढ़ें: गैंगेस्टर अनिल गुप्ता पर दर्ज हत्या, रंगदारी, वसूली, हिस्ट्रीशीट, गुंडा एक्ट जैसे संगीन मुकदमों की सरकारी कुंडली

इस अभियान में तनवीर आलम उर्फ नन्हे, राजेश गौतम, अशोक, अमित श्रीवास्तव, एजाज खान, बबलू, धर्मेंद्र यादव, मोनू, इम्तियाज़ खान आदि सक्रिय दिखे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार