LockDown in Maharajganj Day 2: पत्रकारों ने पुलिस कर्मियों को फल, मिठाइयां, बिस्किट बांट कर किया उत्साहवर्धन, कहा..

डीएन ब्यूरो

कोरोना वायरस की महामारी को देखते हुए लॉकडाउन के दूसरे दिन गुरुवार की दोपहर "प्रेस क्लब ऑफ महराजगंज" के तत्वाधान में अध्यक्ष के नेतृत्व में पत्रकारों की टीम ने सड़क पर तैनात पुलिस, प्रशासन, एसएसबी और नेपाल पुलिस के जवानों को फल, मिठाइयां, बिस्किट, दही सहित अन्य खाने-पीने का सामान वितरित किया। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

पुलिसकर्मियों को मिठाई बांटते हुए पत्रकारों की टीम
पुलिसकर्मियों को मिठाई बांटते हुए पत्रकारों की टीम

महराजगंजः गुरुवार को कोरोना वायरस की महामारी को देखते हुए लॉकडाउन के दूसरे दिन दोपहर को "प्रेस क्लब ऑफ महराजगंज" के तत्वाधान में अध्यक्ष के नेतृत्व में पत्रकारों की टीम द्वारा भारत नेपाल की सोनौली सीमा और नौतनवा बाजार में सड़क पर तैनात और गश्त कर रहे पुलिस, प्रशासन, एसएसबी और नेपाल पुलिस के जवानों और अधिकारियों के बीच फल, मिठाइयां, बिस्किट, दही सहित अन्य खाने-पीने का सामान वितरित किया गया।

यह भी पढ़ेंः गैंगेस्टर अनिल गुप्ता की बढ़ी मुसीबतें, फर्जी RTI/लीगल नोटिस के नाम पर अधिकारियों को डरा-धमका अर्जित की गयी सम्पतियों की जब्ती में जुटा जिला प्रशासन 

पुलिस टीम का उत्साहवर्धन करती टीम

पत्रकारों की टीम का नेतृत्व कर रहे जिलाध्यक्ष ने बताया कि इस कार्यक्रम का उद्देश्य पुलिस और प्रशासन के उत्साह को बढ़ाना है ताकि वह कोरोना जैसी महामारी के प्रति और भी सजगता के साथ देश की जनता की रक्षा के लिए बेहतर तरीके से अपने काम को जारी रखें। 

यह भी पढ़ेंः महराजगंज की बड़ी ख़बर, हिस्ट्रीशीटर अनिल गुप्ता पर प्रशासन ने कसा शिकंजा, भेजा जेल

उन्होंने कहा कि पुलिस के जवान भूख प्यास परवाह किए बिना इस महामारी से निपटने के लिए चौबीसों घंटे अपनी ड्यूटी कर रहे हैं। ऐसे में हम सभी का कर्तव्य है कि हम भी उनका उत्साहवर्धन करें।

यह भी पढ़ें: गैंगेस्टर अनिल गुप्ता पर दर्ज हत्या, रंगदारी, वसूली, हिस्ट्रीशीट, गुंडा एक्ट जैसे संगीन मुकदमों की सरकारी कुंडली

इस दौरान सोनौली सीमा पर मौजूद सीओ ने कहा कि पुलिस इस महामारी से निपटने के लिए पूरी मुस्तैदी के साथ अपना काम कर रही है। पत्रकारों की यह पहल सराहनीय है। इससे पुलिस के जवानों का हौसला बढ़ता है। अपने कार्य को और भी बेहतर तरीके से करने की प्रेरणा मिलती है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)













संबंधित समाचार