Lockdown in Maharajganj: जुमे की नमाज को लेकर पुलिस ने लोगों से की खास अपील..

डीएन ब्यूरो

बुधवार से ही देश में लॉकडाउन चल रहा है। जिसके कारण मंदिर से लेकर मस्जिद तक सब बंद हैं। इस दौरान कोल्हुई में पुलिस ने लोगों से खास अपील की है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

जारी किया गया आदेश
जारी किया गया आदेश

महराजगंजः कोरोना वायरस को देखते हुए कोल्हुई में पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वो घर पर ही नमाज अदा करें। पुलिस घूम घूम कर माइक पर लोगों से इसकी अपील कर रही है।

यह भी पढ़ें: गैंगेस्टर अनिल गुप्ता पर दर्ज हत्या, रंगदारी, वसूली, हिस्ट्रीशीट, गुंडा एक्ट जैसे संगीन मुकदमों की सरकारी कुंडली

साथ ही कहा की एक जगह भीड़ इकठ्ठा होने से संक्रमण का खतरा है। जैसा कि जिले में धारा 144 लागू किया गया है। जिसका पालन करना सभी की जिम्मेदारी है, जो इसका पालन नहीं करेगा उसके खिलाफ कानूनी कारवाई होगी।

यह भी पढ़ेंः गैंगेस्टर अनिल गुप्ता की बढ़ी मुसीबतें, फर्जी RTI/लीगल नोटिस के नाम पर अधिकारियों को डरा-धमका अर्जित की गयी सम्पतियों की जब्ती में जुटा जिला प्रशासन 

 जूमे की नमाज को देखते हुए मस्जिद में भीड़ इकट्ठा न होने पाए इसलिए ये फैसला लिया गया है। लोगों को जागरूक करने के लिए  मस्जिद के जिम्मेदारों द्वारा मस्जिद के गेट पर पोस्टर चस्पा कर दिया गया है।

यह भी पढ़ेंः महराजगंज की बड़ी ख़बर, हिस्ट्रीशीटर अनिल गुप्ता पर प्रशासन ने कसा शिकंजा, भेजा जेल

बता दें कि डाइनामाइट न्यूज़ संवाददाता के मुताबिक जिले के घुघुली, पुरैना, सिसवा, बन्दीढ़ाला, कटहरी, चिउटहां, हेवती, सबया, निचलौल, बहुआर, पनियरा, परतावल, ठूठीबारी, रतनपुर, बरगदवा, परसामलिक, नौतनवा, सोनौली, कोल्हुई, समरधीरा, पुरंदरपुर, बृजमनगंज, लेहड़ा, फरेन्दा, धानी, मुजुरी, खुटहां, पकड़ी आदि इलाकों में पुलिस की पूरी सख्ती है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार