LockDown: लॉकडाउन के बावजूद मनबढ़े दिखे घर के बाहर, पुलिस ने दिखाई सख्ती

डीएन ब्यूरो

कोरोना वायरस के बढ़ते कहर को देखते हुए भले ही पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है। इसके बावजूद कोरोना पीड़ितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। वहीं दूसरी ओर कुछ लोग ऐसे भी हैं जो बिना किसी काम के बाहर घूम रहे हैं। ऐसे में पुलिस प्रशासन भी घूम रहे मनबढ़ों पर सख्ती कर रही है। डाइनामाइट न्यूज़ विशेष..


महराजगंजः एक तरफ जहां केंद्र सरकार ने पूरी दुनिया में फैले हुए कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को लेकर पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन कर दिया है। इसके साथ ही रेलवे सहित सभी संसाधनों को सरकार ने बंद कर दिया है।

यह भी पढ़ें: गैंगेस्टर अनिल गुप्ता पर दर्ज हत्या, रंगदारी, वसूली, हिस्ट्रीशीट, गुंडा एक्ट जैसे संगीन मुकदमों की सरकारी कुंडली

जबकि वहीं सिसवा नगर और ग्रामीण क्षेत्रों में कुछ मनबढ़ लोग घरों से निकलकर लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे हैं। ऐसे में पुलिस प्रशासन द्वारा घुम रहे मनबढ़ों को सख्ती दिखाते हुए इन लोगों पर पुलिस कार्यवाही करने से पीछे नहीं हट रही है। कस्बे और ग्रामीण क्षेत्रों में पुलिस मुस्तैद रही।

यह भी पढ़ेंः गैंगेस्टर अनिल गुप्ता की बढ़ी मुसीबतें, फर्जी RTI/लीगल नोटिस के नाम पर अधिकारियों को डरा-धमका अर्जित की गयी सम्पतियों की जब्ती में जुटा जिला प्रशासन 

बता दें कि शुक्रवार को उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित आठ और लोग पाए गए। इसमें नोएडा के चार, गाजियाबाद के दो और आगरा का एक पीड़ित शामिल है।

यह भी पढ़ेंः  महराजगंज की बड़ी ख़बर, हिस्ट्रीशीटर अनिल गुप्ता पर प्रशासन ने कसा शिकंजा, भेजा जेल

इस तरह अब तक यूपी में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 51 हो गई है। वहीं अब तक 14 लोगों को ठीक करके घर भी भेजा जा चुका है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार