LockDown in Maharajganj: देखें फालतू में बाइक पर घूम रहे लोगों को कैसे निपटा रही पुलिस, उठा रही सख्त कदम

डीएन ब्यूरो

आज लॉकडाउन का दूसरा दिन है। इस दौरान देश के लोगों से अपने ही घर में रहने की अपील की गई है। इसके साथ ही जो लोग बिना वजह अपने घरों से बाहर निकल रहे हैं, उनके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जा रहा है। देखें कोल्हुई के मेन रोड पर कैसे फालतू में घूम रहे लोगों को पुलिस सबक सिखा रही है। डाइनामाइट न्यूज़ विशेष..


महराजगंजः पूरी दुनिया में इस समय कोरोना का कहर छाया हुआ है। भारत में कोरोना के कहर को देखते हुए 21 दिन का लॉकडाउन कर दिया गया है। इस समय हर किसी से अपने घर में ही रहने की अपील की गई है। 

यह भी पढ़ेंः गैंगेस्टर अनिल गुप्ता की बढ़ी मुसीबतें, फर्जी RTI/लीगल नोटिस के नाम पर अधिकारियों को डरा-धमका अर्जित की गयी सम्पतियों की जब्ती में जुटा जिला प्रशासन 

लॉकडाउन के दौरान जो भी बिना वजह बाहर निकल रहा है उनके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जा रहा है। इस दौरान कोल्हुई में भी कुछ ऐसा ही नजारा दिखा है। थाना कोल्हुई कस्बे के मेन रोड पर देखिए फालतू घूमने वालों  पर कैसे सख्ती से निपट रही कोल्हुई पुलिस। फालतू बाइक से घूमने वालों की बाइक थाने पर ले जा रही है पुलिस।

यह भी पढ़ेंः महराजगंज की बड़ी ख़बर, हिस्ट्रीशीटर अनिल गुप्ता पर प्रशासन ने कसा शिकंजा, भेजा जेल

बता दें कि डाइनामाइट न्यूज़ संवाददाता के मुताबिक जिले के घुघुली, पुरैना, सिसवा, बन्दीढ़ाला, कटहरी, चिउटहां, हेवती, सबया, निचलौल, बहुआर, पनियरा, परतावल, ठूठीबारी, रतनपुर, बरगदवा, परसामलिक, नौतनवा, सोनौली, कोल्हुई, समरधीरा, पुरंदरपुर, बृजमनगंज, लेहड़ा, फरेन्दा, धानी, मुजुरी, खुटहां, पकड़ी आदि इलाकों में पुलिस की पूरी सख्ती है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार