LockDown Day 1 in Maharajganj: भारत नेपाल सीमा से सटे नौतनवां का ताजा हाल देखिए डाइनामाइट न्यूज पर

डीएन ब्यूरो

महराजगंज जिले के नेपाल सीमा से सटे हुए नौतनवां में लॉकडाउन के पहले दिन सुबह से ही नौतनवां के एसडीएम जसधीर सिंह ने मोर्चा अपने हाथ में ले लिया है। डाइनामाइट न्यूज़ विशेष..

देखें नौतनवां का हाल
देखें नौतनवां का हाल

महराजगंजः बुधवार से पूर् देश में 21 दिन तक के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है। इस दौरान किसी को भी घर से ना निकलने की अपील की गई है।  

लॉकडाउन के दौरान सख्त पुलिस

महराजगंज में भी पुलिस ने अपने हाथों में इसकी जिम्मेदारी ले ली है। जिस दौरान किसी को भी घर से नहीं निकलने दिया जा रहा है। जो भी बाहर निकल रहा है उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है। 

यह भी पढ़ेंः महराजगंज की बड़ी ख़बर, हिस्ट्रीशीटर अनिल गुप्ता पर प्रशासन ने कसा शिकंजा, भेजा जेल

महराजगंज जिले के नेपाल सीमा से सटे हुए नौतनवां में लॉकडाउन के पहले दिन सुबह से ही नौतनवा के एसडीएम जसधीर सिंह ने मोर्चा अपने हाथ में ले लिया है। सुबह से ही एसडीएम और पुलिस प्रशासन के लोग सुबह बाज़ार में डटे हुए हैं। चौराहे पर बैरकेडिंग कर नाकेबंदी कर दी गई है, लोग तय समय पर जरूरी समान किराना, मेडिकल, गैस, फल सब्जी खरीदकर अपने अपने घरों में जा चुके हैं।

यह भी पढ़ें: विधायक ने कोरोना की जंग में दिये एक करोड़ तो सांसद ने महज 25 लाख, बना चर्चा का विषय

लॉकडाउन के दौरान पुलिस ने लगाई बैरिकेटिंग

डाइनामाइट न्यूज़ संवाददाता के मुताबिक जिले के घुघुली, पुरैना, सिसवा, बन्दीढ़ाला, कटहरी, चिउटहां, हेवती, सबया, निचलौल, बहुआर, पनियरा, परतावल, ठूठीबारी, रतनपुर, बरगदवा, परसामलिक, नौतनवा, सोनौली, कोल्हुई, समरधीरा, पुरंदरपुर, बृजमनगंज, लेहड़ा, फरेन्दा, धानी, मुजुरी, खुटहां, पकड़ी आदि इलाकों में पुलिस की पूरी सख्ती है।













संबंधित समाचार