Lockdown in Maharajganj: सिर्फ डाइनामाइट न्यूज़ पर देखिए लॉकडाउन के बीच महराजगंज जिले की पल पल की खबर

डीएन ब्यूरो

देश में लगे 21 दिनों के लॉकडाउन की वजह से हर जगह सन्नाटा पसरा हुआ है। लॉकडाउन की वजह से लोग अपने घरों से बाहर नहीं निकल रहे हैं। इस दौरान डाइनामाइट न्यूज़ पर देखिए लॉकडाउन के दौरान महराजगंज जिले की हर चौराहे की पल पल की खबरे..


महराजगंजः जिले के भारत नेपाल सीमा से सटे नौतनवां कस्बा आज सुनसान सड़कों के बीच जो कभी भीड़ से भरी होती थी। आज लॉकडाउन के कारण चारों तरफ सन्नाटा ही सन्नाटा पसरा हुआ है।

यह भी पढ़ें: महराजगंज का निक्कू जायसवाल मर्डर: हत्या के आरोपी अनिल गुप्ता को कब मिलेगी सजा? परिजनों के आंखों के नहीं सूख रहे आंसू?

लोग घरों में दुबके हुए हैं, रोड पर लोग घरों से अब कम ही बाहर निकल रहे हैं, रोड पर सामानों के ढोने वाली इक्का दुक्का गाड़ियां नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ेंः महराजगंज की बड़ी ख़बर, हिस्ट्रीशीटर अनिल गुप्ता पर प्रशासन ने कसा शिकंजा, भेजा जेल

लोग तय समय पर राशन के सामानों, मेडिकल, फल और सब्जियों की खरीदारी की है। 

यह भी पढ़ेंः गैंगेस्टर अनिल गुप्ता की बढ़ी मुसीबतें, फर्जी RTI/लीगल नोटिस के नाम पर अधिकारियों को डरा-धमका अर्जित की गयी सम्पतियों की जब्ती में जुटा जिला प्रशासन

लॉकडाउन के बीच कहीं किसी भी प्रकार की कालाबाजारी को रोकने के लिए प्रशासन पूरी तरह अलर्ट है, जरूरत की समानों की कहीं किल्लत ना होने पाए इसलिए जिला प्रशसन ने पूर्ण आश्वासन दिया है।

यह भी पढ़ें: गैंगेस्टर अनिल गुप्ता पर दर्ज हत्या, रंगदारी, वसूली, हिस्ट्रीशीट, गुंडा एक्ट जैसे संगीन मुकदमों की सरकारी कुंडली

इस बीच बच्चों और लोगों ने रामायण धारावहिक और बच्चो के साथ अपने समय को काट रहे हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार