महराजगंज: बच्ची के साथ युवक ने की दुष्कर्म की कोशिश, गांव वालों ने जमकर की धुनाई

डीएन ब्यूरो

एक बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश में गांव के लोगों ने युवक को जम कर पीटा। रोजाना की तरह मदरसे से पढ़ कर घर जा रही एक बच्ची के साथ एक युवक ने दुष्कर्म को कोशिश की। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


महराजगंज: पनियरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव एक मदरसे से पढ़ कर वापस घर जा रही बच्ची को एक युवक बहला फुसला कर अपने साथ ले गया। बच्ची को बहला फुसलाकर वो माधव नगर के रास्ते पर स्थित राय बाबा के बगीचे में ले जाकर के कुछ गंदी गंदी हरकत करने लगा। जब बच्ची के घरवालों को इस बारे में पता चला तो उन्होनें आरोपी युवक की पिटाई की।

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’: आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

युवक ने बच्ची को पहले पैसे देकर चुप कराने की कोशिश की, लेकिन बच्ची डर के भाग गई। ये सब घटना उसके साथ पढ़ने बाकि बच्चों ने देख ली थी। जब उस लड़की से पूछा गया तो उसने सारी घटना बताई, और घरवालों को इसकी जानकारी दी।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: पीस कमेटी की बैठक, त्‍योहारों को लेकर शांति व्‍यवस्‍था बनाए रखने की अपील

युवक की धुलाई करते लोग

मामले को सुनते ही परिवार वालों ने इसकी सूचना पनियरा थाने पर लिखित में दी है। साथ ही उचित कार्रवाई की मांग की है। जब इस मामले को थानाप्रभारी पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि मामल सज्ञान में है जांच कर कार्यवाही की जा रही है। इस मामले में एसपी रोहित सिंह सजवान का कहना है कि मदरसे से आते वक्त इस बच्ची को एक लड़के ने अपनी साइकिल पर बैठने को बोला तो वहीं से कहीं दूर से देख रहे एक लड़के को यह बात बर्दाश्त नहीं हुआ। जिसके बाद वह उससे कुछ दिनों पहले कुछ बात विवाद के संबंध में वह लड़का अपने साथियों के साथ मिलकर साइकिल पर लड़की को बैठने को कहने वाले लड़को को मारने लगा। जोर जोर से चिल्लाने लगा और तब तक मौके पर कुछ ग्रामीण जुट गए। बिना मामले के बारे में जाने लोगों ने उसकी धुलाई करनी शुरू कर दी।  

यह भी पढ़ें: महराजगंज: शिक्षक की मौत पर परिजनों ने घेरा थाना, BSA पर लगाया उत्‍पीड़न का आरोप

एसपी रोहित सिंह सजवान का कहना है कि अभी तक मामले में कोई भी तहरीर नहीं मिली है अगर तहरीर मिलती है तो उसके आधार पर मामले की पुष्टि करने हेतु जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। इस संबंध में थानाप्रभारी ने बताया कि मामला संज्ञान में है अगर तहरीर मिलती है तो मामले में कार्रवाई की जाएगी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार