महराजगंज: स्कूल जा रही छात्राओं के साथ छेड़छाड़, चार युवकों ने वीडियो बना कर किया वायरल

डीएन ब्यूरो

गांव की दो छात्राओं का अश्लील वीडियो बना कर वायरल करने का मामला सामने आया है। गांव के ही कुछ युवकों ने छात्राओं के अश्लील वीडियो बना कर वायरल कर दिया है। मामले के बारे में पता चलने पर छात्राओं के परिजनों ने पुलिस को इस बारे में सूचना दी। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

निचलौल (महराजगंज): थाना क्षेत्र के एक गांव की दो छात्राओं का अश्लील वीडियो बनाकर रविवार को पड़ोस के गांव के चार युवकों ने वायरल कर दिया। जानकारी होने पर छात्राओं के परिजनों ने थाने में तहरीर देकर केस दर्ज करने की मांग की।

यह भी पढ़ें: गोवंश रखरखाव में लापरवाही को लेकर मुख्यमंत्री योगी ने दिखाई सख्ती, 8 अधिकारियों को किया निलंबित

इस मामले में पुलिस ने चार युवकों के खिलाफ देर रात नौ बजे पास्को और आईटी एक्ट समेत छेड़छाड़ की धाराओं में केस दर्ज कर पुलिस ने शाकिर खां और  शिव चौधरी नाम के दो युवकों को हिरासत में ले लिया। एसओ के अनुसार सोमवार को उन्हें जेल भेजा जाएगा। छात्राओं का आरोप है कि दोनों से स्कूल जाते समय शनिवार को छेड़छाड़ की गई। इसी बीच चार युवकों ने मिलकर दोनों का वीडियो भी बना लिया।
यह भी पढ़ें: महराजगंज: संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, ससुराल वाले फरार

रविवार को सोशल साइट पर छात्राओं का वीडियो वायरल होने के बाद किसी ने उनके परिजनो को जानकारी दी। इस पर वे युवकों के विरुद्ध तहरीर देकर केस दर्ज कराने की मांग किए। थानाध्यक्ष गजेन्द्र राय ने बताया कि लड़कियों का वीडियो वायरल करने के आरोपित दो युवक पकड़े गए हैं। अन्य दो की तलाश की जा रही है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार