महराजगंज: पारिवारिक कलह के कारण युवक ने खाया जहर

डीएन ब्यूरो

पारिवारिक कलह के कारण एक युवक ने जहरीला पदार्थ खा लिया। बताया जा रहा है कि उसके परिवार में किसी बात को लेकर अनबन हो गई थी। जिसके बाद उसने जहरीला पदार्थ का लिया। घरवालों ने इसकी भनक पड़ने पर युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ की पूरी खबर..

निचलौल थाना
निचलौल थाना

निचलौल(महराजगंज): थाना क्षेत्र के ग्राम रौतार में बुधवार की रात पारिवारिक कलह के चलते गांव के  एक युवक हृदेश यादव ने घर में रखा जहरीला पदार्थ खा लिया। जब परिजनों को इस बारे में पता चला तो उन्होनें उसे अस्पताल में भर्ती कराया।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: नेशनल हाइवे Vs बाई-पास, कुछ सुलगते सवाल..

अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  बताया जा रहा है कि बुधवार की रात को हृदेश की परिजनों से किसी बात को लेकर अनबन हो गई। जिसके बाद हृदेश ने घर में रखा जहरीला पदार्थ खा लिया। 

यह भी पढ़ें: लखनऊ: CM Helpline से जुड़े कर्मचारियों का मुख्‍यमंत्री आवास पर प्रदर्शन

 

हालत बिगड़ने पर परिजनों को जहर के बारे में पता चला तो उसे इलाज करने के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। जहां गुरुवार को उसकी मौत हो गई। मामले के बारे में पता चलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रभारी निरीक्षक इंस्पेक्टर गजेंद्र कुमार राय ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार