Coronavirus Lockdown: फरेन्दा में पुलिस ने दुकानों को करवाया बंद, लोगों से की खास अपील

डीएन ब्यूरो

कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते कहर के कारण भारत के कई जिलों और राज्यों को ल़ॉकडाउन कर दिया गया है। जिस दौरान सिर्फ जरूरी जगहें ही खुली रहेंगी। इसी सिलसिले में फरेन्दा में भी जरूरी जगहों को छोड़ कर सारी दुकानों को बंद करवा दिया गया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


महराजगंजः कोरोना वायरस को देखते हुए फरेन्दा में भी कई दुकानों को बंद करवा दिया गया है। सोमवार को फरेन्दा में दवा की दुकान, किराने की दुकान, फल और सब्जी की दुकान, दूध की आपूर्ति, पेट्रोल पंप और गैस एजेंसी को छोड़ कर सभी दुकानों को बंद कराया गया है। जिससे अगर किसी को किसी चीज की जरूरत पड़े तो कोई परेशानी ना हो।
यह भी पढ़ेंः महराजगंज की बड़ी ख़बर, हिस्ट्रीशीटर अनिल गुप्ता पर प्रशासन ने कसा शिकंजा, भेजा जेल

इस दौरान फरेन्दा CO ने लोगों से खास अपील की है। उन्होनें कहा है कि जिन दुकानों की लोगों को ज्यादा जरूरत रहती है जैसे दवा की दुकान, किराने की दुकान, फल और सब्जी की दुकान, दूध की आपूर्ति, पेट्रोल पंप और गैस एजेंसी को बंद नहीं किया गया है। साथ ही दुकानदारों से कहा है कि इसमें वो पुलिस का सहयोग करें।

यह भी पढ़ेंः पांच महीने से लावारिस की तरह भटक रहे हैं निलंबित आईएएस अमरनाथ उपाध्याय, अकड़ हुई ढ़ीली

बता दें कि कोरोना वायरस से अब तक 9 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं 435 पॉजिटिव केस सामने आए हैं। जिसके बाद कई राज्यों और जिलों को लॉकआउट कर दिया गया है। साथ ही लोगों से ये अपील की गई है कि इसमें सरकार का समर्थन करें, जिससे ज्यादा से ज्यादा लोगों के इस वायरस के संक्रमण से बचाया जा सके। ऐसा ना करने वालों के खिलाफ सख्त कदम उठाया जाएगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार