महराजगंज: बजरी व्‍यवसायी 2 दिनों से लापता, परिजनों ने जताई अपहरण की आशंका

डीएन ब्यूरो

जिले के सोनौली कोतवाली क्षेत्र के एक व्‍यवसायी सोमवार शाम से लापता है। परिजनों को शक है कि उसका अपहरण कर लिया गया है। उसका मोबाइल कल से स्विच ऑफ आ रहा है। वहीं पुलिस ने मामले को गुमशदगी में दर्ज किया है। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..

दो दिनों से लापता व्‍यापारी
दो दिनों से लापता व्‍यापारी

नौतनवा (महराजगंज): जिले के सोनौली कोतवाली क्षेत्र के कुनसेवा निवासी व्‍यापारी संतोष साहू बजरी आदि का व्‍यापार करता है। सोमवार शाम को संदिगध परिस्थिति में वह लापता हो गया। जिसके बाद परिजनों ने खोजबीन की लेकिन कहीं कुछ भी पता नहीं चलने पर पुलिस में शिकायत की।

यह भी पढ़ें: डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव में दिखी महिला सशक्तिकरण की झलक, पहुंची तीन वर्षों की महिला टॉपर्स, राष्ट्रपति के सचिव रहे मुख्य अतिथि

परिजनों ने संतोष साहू के अपहरण की आशंका जताते हुए पुलिस को सूचना दी। हालांकि पुलिस ने मामले में गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखकर खोजबीन शुरू कर दी है। हालांकि आज तक कुछ भी पता नहीं चल सका है कि वह कहां है। 

व्‍यवसायी के लापता होने पर थाने में दी गई तहरीर

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति के सचिव संजय कोठारी ने कहा- आईएएस की परीक्षा में विषयों का सही चयन बेहद जरुरी

इस मामले में परिजनों का कहना है कि संतोष साहू शाम करीब छह बजे घर से निकला था। उसके पास मौजूद दो मोबाइल नम्बर स्विच ऑफ बता हैं। मंगलवार के दोपहर तक जब उसका कोई पता नहीं चला। तो उसके भाई ने सोनौली कोतवाली में तहरीर देकर अपहरण की आशंका जताई। उधर मामले को लेकर गिट्टी व्यवसासियों में जबरदस्त आक्रोश फैला हुआ है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …