महराजगंज: भारतीय किसान यूनियन समाज पार्टी के उम्‍मीदवार बैलगाड़ी से पहुंचे जिला मुख्यालय, किया नामांकन

डीएन ब्यूरो

महराजगंज में आज लोकसभा चुनाव के लिए पर्चा दाखिल करने जाने के दौरान एक अलग ही दृश्‍य दिखा। गाड़ियों का काफिला नहीं बल्कि एक प्रत्‍याशी किसान की पुरानी सवारी और सामान ढोने का साधन बैलगाड़ी के साथ निकले।


महराजगंज: लोकसभा चुनाव 2019 का तीसरे दौर का मतदान आज चल रहा था। इसी बीच महराजगंज में एक उम्‍मीदवार बेहद ही गंवई अंदाज में अपना नामांकन भरने निकले। उनके इस काफिले को देखने के लिए लोगों में भी उत्‍साह दिखा।

लखनऊ: अमरेन्द्र और राजमति निषाद ने भाजपा छोड़ फिर थामा सपा का दामन..अखिलेश यादव ने प्रेस वार्ता में किया ऐलान

भारतीय किसान यूनियन समाज पार्टी के उम्‍मीदवार भूतपूर्व सैनिक मनोज राणा ने आज अपना पर्चा दाखिल किया। नामांकन भरने के लिए वह बैलगाड़ी से जिला मुख्‍यालय पहुंचे। वह नौतनवां नगर पालिका के महेंद्र नगर वार्ड नंबर 13 के रहने वाले हैं।

भारतीय राजनीति का ऐतिहासिक क्षण..24 साल बाद मायावती-मुलायम सिंह ने साझा किया एक मंच, अखिलेश यादव भी रहे मौजूद

राजनीति में आने से पहले वह सेना में अपनी सेवा दे चुके हैं। मीडिया से बातचीत में उन्‍होंने कहा कि यह क्षेत्र देश के विकास की रफ्तार के साथ नहीं चल पाया है। जिससे यह क्षेत्र बेहद ही पिछड़ गया है। मेरी प्राथमिकता रहेगी कि जिले में मेडिकल कॉलेज, स्‍टेडियम और पार्क बनें। साथ ही रोजगार सृजन के लिए प्रयास करूंगा। इसके अलावा सेना में जाने की इच्‍छा रखने वालों को सेना में भर्ती कराने के लिए कार्य करूंगा।

महराजगंज में आग ने मचाया तांडव..10 एकड़ फसल जलकर खाक

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार