महराजगंज: साफ़ छवि और गहरी पैठ वाले को ही निकाय चुनाव में टिकट देगी सपा

डीएन संवाददाता

डाइनामाइट न्यूज़ से एक खास बातचीत में समाजवादी पार्टी के एमएलसी और नगर निकाय चुनावों के लिये सपा के महराजगंज प्रभारी सन्तोष यादव का कहना है कि टिकट के कई उम्मीदवार आ रहे हैं, ऐसे में सपा साफ़-सुथरी छवि वाले को ही वरियता देगी।


महराजगंज: समाजवादी पार्टी के विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) सन्तोष यादव उर्फ़ सन्नी ने डाइनामाइट न्यूज़ से एक खास बातचीत मे कहा कि निकाय चुनाव में सपा प्रत्याशी वही होगा, क्षेत्र में जिसकी साफ़-सुथरी छवि होगी साथ ही कार्यकर्ताओं व जनता में जिसकी सीधी पैठ होगी। सन्तोष यादव नगर निकाय चुनावों के लिये समाजवादी पार्टी के महराजगंज प्रभारी भी बनाये गये हैं।

सन्नी ने आज जिले के सपा कार्यालय में समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक और सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाक़ात की। उन्होंने निकाय चुनाव में टिकट के लिए आवेदक प्रत्याशियों के बारे में जिलाध्यक्ष राजेश यादव से भी जानकारी ली। 

डाइनामाइट न्यूज़ से खास बातचीत में उन्होंने कही कि निकाय चुनाव में सपा का प्रत्याशी वही होगा जिसकी छवि साफ़ सुथरी और कार्यकर्ताओं व जनता में सीधी पैठ होगी। उन्होंने कहा कि आवेदन तो जिले की सभी नगर पंचायतों- नगरपालिकाओं से चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशियों की आ ही रही है। अब उसमें पार्टी हाई कमान फैसला लेगी की टिकट किसको और कैसे दिया जायेगा।


 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार