महराजगंज: लेखपालों की बदसलूकी के खिलाफ वकीलों का आक्रोश चरम पर, कामकाज ठप्प, उग्र प्रदर्शन जारी

डीएन संवाददाता

रेवन्यू बार एशोसिएशन से जुड़े अधिवक्ता के साथ लेखपालों द्वारा की गई बदसलूकी को लेकर वकीलों का आक्रोश चरम पर है। गुस्साये वकीलों ने मंगलवार को अपना कामकाज ठप्प रखा। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट


नौतनवा (महराजगंज): रेवन्यू बार एशोसिएशन के नौतनवा इकाई के अध्यक्ष शाधूशरण मिश्र के साथ लेखपालों द्वारा की गई कथित बदसलूकी को लेकर बुधवार को वकीलों का गुस्सा सातवें आसमान पर देखने को मिला। गुस्साये वकीलों ने उग्र प्रदर्शन कर कामकाज को ठप्प रखा, जिस कारण लोगों को भी विधिक कार्यों के लिये परेशानियों से जूझना पड़ा। सभी प्रदर्शनकारी अधिवक्ता दोषी लेखपालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने पर अड़े हुए है।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: नामांकन रद्द होने से भड़के स्टूडेंट्स, कहा- छात्र संघ चुनाव रोका तो करेंगे आंदोलन, डीएम से गुहार

 

 

अधिवक्ताओं ने बुधवार को इस बाबत बैठ़क कर निर्णय लिया कि जब तक नौतनवा लेखपाल संघ के अध्यक्ष रसीद समेत 25 अन्य लेखपालों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज नहीं होगा, तब तक वह तहसील के न्यायिक कार्यों का बहिष्कार करते रहेंगे। वकीलों में इस मामले को लेकर भारी आक्रोश है।

 

वकीलों ने किया कार्य बहिष्कार

अधिवक्ताओं ने बैठ़क के उपरांत एसड़ीएम व सीओ से मुलाकात की और दोषी लेखपालों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज करने की मांग की। अधिवक्ताओं ने राजश्वकर्मी विवाद में एसडीएम पर एकतरफा कार्यवाही करने का भी आरोप लगाया है।

नारेबाजी करते वकील

 

इस अवसर पर राजस्व बार एशोसिएशन नौतनवा के अध्यक्ष साधू शरण मिश्र, गिरीश त्रिपाठी, सुधीर शुक्ला, योगेंद्र श्रीवास्तव, राजेश श्रीवास्तव, अनिल शर्मा, सुरेंद्र सिंह, राजन पुन, संजय सोनी, मनोज मिश्रा व सुशील, जमील अहमद आदि मौजूद रहे।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार