फतेहपुर: मेला देखकर घर लौट रहे युवक की सनसनीखेज तरीके से हत्या

डीएन ब्यूरो

साथियों के साथ चितीसापुर गांव में आयोजित मेला देखने गये युवक की रात में ईंटों से कुचलकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गयी। युवक की हत्या से पूरे क्षेत्र में कोहराम मचा हुआ है। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

फतेहपुर: हुसेनगंज थाना क्षेत्र में मेला देखकर घर वापस आ रहे एक युवक की सनसनीखेज तरीके से ईंटों से कुचलकर हत्या कर दी गई। बताया जाता है कि शराब पीने के बाद हुए आपसी झगड़े में युवक की हत्या कर दी गयी। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हत्यारों की तलाश शुरु कर दी है। इस मामले मों लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। 

यह भी पढ़ें: फतेहपुरः एसपी राहुल राज ने किया खुलासा..कुएं में जहरीली गैस के कारण हुई चाचा-भतीजे की मौत 

जानकारी के मुताबिक हुसेनगंज थाने के पछलीपर गांव निवासी हरिनाम चौहान (45)  पुत्र चंद्रभूषण चितीसापुर गांव में मेला देखने गया था। मेला देखकर वह अपने साथियों के साथ बुधवार की रात करीब रात साढ़े ग्यारह बजे पैदल घर आ रहे थे। बताया जाता है कि बाबा की कुटी गांव के समीप चितीसापुर के नहर के पास सभी ने एक साथ बैठकर शराब पी, शराब पीने के बाद उनका आपस में झगड़ा हो गया। इसी दौरान हरिनाम को ईंट-पत्थरों से कुचल दिया गया। आरोपी मौके से फरार हो गये।

यह भी पढ़ें: फतेहपुर: यमुना में नहाने गये दो लड़कों की डूबकर मौत, पुलिस तत्परता से बची 3 की जान 

स्थानीय लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बुरी तरह से घायल हरिनाम को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया। गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने हरिनाम को कानपुर अस्पताल के लिये रैफर किया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। 

पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है और हत्यारों को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है। युवक की मौत से पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार