फतेहपुर: गर्भवती पत्नी को लेकर अस्पताल गया था मालिक, चोरों ने घर में की 'सफाई'

डीएन संवाददाता

चोरों ने शहरों में इस कदर आतंक मचा रखा है कि कोई भी व्यक्ति घर में आघा घंटा के लिए भी ताला लगाकर नहीं जा सकता है, क्योंकि जब तक आप आप पहुंचेंगे हो सकता है कि तब तक चोर आपका घर साफ कर चुकें होंगे। पूरी खबर..

घटनास्थल पर जांच करती पुलिस
घटनास्थल पर जांच करती पुलिस

फतेहपुर: सदर कोतवाली क्षेत्र के शांति नगर पावर हाउस के पीछे एक मकान पर चोरों ने धावा बोला और 80 हजार की नकदी और जेवर समेत लगभग डेढ़ लाख का माल लेकप चपंत हो गये। चोरी की इस घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। चोरों ने जिस समय इस वारदात को अंजाम दिया उस समय घर का मालिक गर्भवती पत्नी को लेकर अस्पताल गया हुआ था। 

यह भी पढ़ें: फतेहपुर: स्कूल में कीड़े मारने की दवा खाने से दो मासूम बच्चियों की मौत

 

चोरी की यह वारदात बिजली विभाग में संविदा पर कार्यरत पिंटू यादव के घर में हुई। सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस टीम घटना की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: फतेहपुर: बदमाशों ने महिला को चाकू मार किया लहुलूहान, मृतक समझकर हुए फरार 

मिली जानकारी के अनुसार बीती रात क़रीब 12 बजे के आसपास पिंटू यादव की पत्नी को लेबर पेन हुआ, जिसके चलते पिंटू यादव आनन-फानन में घर पर ताला लगाकर अपनी पत्नी को लेकर सदर अस्पताल गये। इसी बीच चोरों ने मौका देखकर पिंटू के घर मे चोरी को अंजाम दे दिया।

 

डाइनामाइट न्यूज़ से बातचीत करते हुए पिंटू ने बताया कि आज सुबह जब वह अपने घर पहुंचा तो घर के मुख्य गेट का ताला टूटा हुआ था। जब अंदर जाकर देखा तो चोरों ने क़रीब 80 हजार की नकदी, जेवर, इन्वर्टर, सिलेंडर, साइकिल, बर्तन सहित करीब डेढ़ लाख का सामान चुरा लिया। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार