सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिले बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा, कहा- ऐसा एक्शन होना चाहिए कि कोई दोबारा पुलवामा जैसी हिमाकत न करे

डीएन ब्यूरो

भारतीय जनता पार्टी के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा लखनऊ में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिले। सपा मुख्यालय में हुई इस मुलाकात के बाद चर्चा है कि शत्रुघ्न सिन्हा लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी हो सकते हैं। इस दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि ऐसा एक्शन होना चाहिए कि कोई दोबारा पुलवामा जैसी हिमाकत न करे। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें पूरी खबर...

अखिलेश यादव- शत्रुघ्न सिन्हा
अखिलेश यादव- शत्रुघ्न सिन्हा

लखनऊ: भारतीय सेना की तरफ से पाकिस्तान में किए गए एर स्ट्राइक की हर जगह तारीफ हो रही है और इस समय पूरा देश और विपक्ष प्रधानमंत्री और सेना के साथ एकजुट है। 
इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा लखनऊ में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिले। सपा मुख्यालय में हुई इस मुलाकात के बाद चर्चा है कि शत्रुघ्न सिन्हा लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें: क्या महिला पत्रकार के चक्कर में अजय पाल शर्मा की हुई एसएसपी नोएडा के पद से छुट्टी?

इस मुलाकात के बाद मीडिया से बातचीत में शत्रुघ्न सिन्हा ने वायुसेना की सर्जिकल स्ट्राइक पर कहा कि अभी सेलिब्रेशन की घड़ी नहीं है। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि इस वक्त सभी लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ देख रहे हैं। वह देश के मुखिया हैं।

यह भी पढ़ें: हैलो.. मैं डा. अजय पाल शर्मा की गर्लफ्रैंड बोल रही हूं!

जब तक वायु सेना की सर्जिकल स्ट्राइक लॉजिकल नतीजे तक नहीं पहुंच जाती तब तक सतर्क रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि उल्लास की वजह है, लेकिन सेलिब्रेशन की घड़ी नहीं है। इस वक्त हम सभी प्रधानमंत्री के साथ हैं। इस बारे में हमने ट्वीट भी किया है। ऐसा एक्शन होना चाहिए कि कोई दोबारा पुलवामा जैसी हिमाकत न करे।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …