यूपी उपचुनाव के नतीजों पर बोले अखिलेश यादव- इस जीत का बड़ा राजनीतिक संदेश

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा उपचुनाव में मिली जीत के बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। पढ़ें क्या क्या-क्या कहा अखिलेश यादव ने..


लखनऊ: यूपी के गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा उपचुनाव में सपा को मिली ऐतिहासिक जीत के बाद यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जनता, युवाओं और कार्यकर्ताओं को धन्यवाद कहा। 

अखिलेश यादव के प्रेस कॉन्फ्रेंस  की खास बातें..

-अखिलेश यादव ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी सरकार ने गरीब महिलाओं से पेंशन छीनी है, अगली बार सरकार में आने पर सपा गरीब महिलाओं को 2000 रुपये समाजवादी पेंशन देगी। उन्होंने आगे कहा कि किसान इंतजार करते रहे कि कर्ज माफ होगा, लेकिन किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ। गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन ना मिलने से कई मां ने अपने बच्चे खो दिये लेकिन भाजपा सरकार सोती रही। 

 

-यूपी के पूर्व मंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि इस जीत का बड़ा राजनीतिक संदेश है। यह जीत जनता के सहयोग से मिली है इसके लिए जनता का बहुत-बहुत शुक्रिया।

-गोरखपुर से विजयी प्रत्याशी प्रवीन निषाद पर पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि नट-बोल्ट ठीक करने वाले इंजीनियर जीते है। प्रवीण निशाद गोरखपुर की आवाज सदन में जाकर उठायेंगे।

-प्रेस कॉन्फ्रेंस में अखिलेश यादव ने मतदान के दौरान ईवीएम मशीन की गड़बड़ी पर बोलते हुए कहा कि अगर ईवीएम की समस्या नहीं होती तो यह समाजवादी पार्टी की बहुत बड़ी जीत  होती।

 

प्रेस कॉन्फ्रेंस में अमर सिंह के संबंध में बोले यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव- भतीजा अंकल को जानता है और अंकल भतीजे को जानते हैं, वही व्यक्ति सफल है, जो पुरानी बातें भूल जाता है

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …