ग्राम प्रधान की गुंडागर्दी, दुकान में घुसकर किशोरी को दी गाली

डीएन ब्यूरो

सिसवा बाजार के एक गांव में ग्राम प्रधान की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। जहां ग्राम प्रधान ने दुकान में घुसकर किशोरी को गाली दी है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...

कोठीभार थाना क्षेत्र
कोठीभार थाना क्षेत्र

महराजगंज: कोठीभार थाना क्षेत्र की एक किशोरी ने अपने ही ग्राम सभा प्रधान के खिलाफ गाली गलौज और  घर के अंदर घुसकर मारने का आरोप लगाते हुए पुलिस से न्याय की मांग की है। अधिकारियों के आदेश पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बता दें की शिकायती पत्र में कटहरी खुर्द निवासी किशोरी ने आरोप लगाया की 27 जनवरी को वह अपनी दुकान पर बैठी थी। तभी उसी ग्रामसभा के प्रधान कार से चार लोगों के साथ लाठी लेकर दुकान के अंदर घुस गया। किशोरी के पिता को भद्दी-भद्दी गली देते हुए उन्हें खोजने लगा। ग्राम प्रधान से जब किशोरी ने कहा की पापा घर नहीं है वह महराजगंज को गए हुए हैं, तो ग्राम प्रधान ने किशोरी को धमकी देते हुए उसका स्वेटर खींचकर फाड़ दिया। जिसपर किशोरी के शोर मचाने पर घर के अन्य परिजन दौड़कर दुकान पर आए तो देखा की प्रधान किशोरी को दुकान के बाहर खींच रहा है।

किशोरी घर में भागकर 112 पर पुलिस को सुचित किया। वहीं ग्राम प्रधान अपने चारों गुर्गों के साथ कार में बैठकर भाग गया। इस मामले में कोठीभार थानाध्यक्ष शुभनारायण दुबे का कहना है की तहरीर मिलने पर ग्राम प्रधान समेत चार अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 452, 504, 506, 427 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।













संबंधित समाचार