आजमगढ़ः बाइकों से अयोध्या पहुंचकर युवाओं ने उठाई राम मंदिर की मांग.. लगाये जय श्री राम के नारे

डीएन ब्यूरो

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर न सिर्फ शिवसेना के कार्यकर्ता जुटे बल्कि आजमगढ़ से भी भारी तादाद में युवा बाइकों में सवार होकर हाथों में झंडे लिये अयोध्या पहुंचे और उन्होंने जय श्री राम के नारे लगाये। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें आजमगढ़ के कार्यकर्ताओं में कैसा रहा उत्साह

बाइक में सवार होकर अयोध्या रवाना हुये हजारों युवा
बाइक में सवार होकर अयोध्या रवाना हुये हजारों युवा

आजमगढ़ः अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर आज उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों से शिवसेना के कार्यकर्ता भारी तादाद में यहां जुटे। महाराष्ट्र से शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे जब अयोध्या में अपने परिवार के साथ पहुंचे तो यहां आजमगढ़ से भी भारी तादाद में बाइक में सवार होकर युवा कार्यकर्ता हाथों में पार्टी का झंडा लिये जय श्री राम के नारे लगाते हुये नजर आये। 

यह भी पढ़ेंः अयोध्या में उद्धव ठाकरे की ललकार.. राम मंदिर बनाये केंद्र सरकार  

 

आजमगढ़ से अयोध्या के लिये रवाना होता कार्यकर्ता

 

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की मांग को लेकर शिवसेना यहां दो दिवसीय कार्यक्रम कर रही है। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने शाम को यहां लक्ष्मण किला में आशीर्वाद समारोह में पहले साधु-संतों का आशीर्वाद लिया फिर यहां परिवार के साथ मिलकर भवगान राम की पूजा-अर्चना की।   

यह भी पढ़ेंः अयोध्या को लेकर शिवसेना और भाजपा में घमासान.. मची श्रेय लेने की होड़

इसके बाद ठाकरे ने कहा कि वे यहां राम मंदिर के निर्माण के लिये आये न कि राजनीति करने के लिये। उद्धव ने कहा कि हम केंद्र सरकार ने राम मंदिर निर्माण के लिये तारीख पूछने के लिये यहां पर जुटे हैं।  

 

जय श्रीराम के नारे लगाते युवा कार्यकर्ता

 

यह भी पढ़ेंः सरकार नहीं लायी अध्यादेश तो लोग खुद ही शुरू कर देंगे राम मंदिर का निर्माणः बाबा रामदेव

इस दौरान आजमगढ़ से भी भारी तादाद में यहां पहुंचे इन युवा कार्यकर्ताओं ने भी उद्धव ठाकरे के सुर- में सुर मिलाते हुये राम मंदिर निर्माण की आवाज को बुलंद किया। अयोध्या में जिस तरह से भगवान जय श्री राम के नारे लगाये गये उससे जरूर यह उम्मीद बन गई है कि आने वाले समय में अगर राम मंदिर का निर्माण होता है तो इसका श्रेय कहीं न कहीं शिवसेना को भी जरूर जायेगा। वहीं यहां शिवसेना के कार्यकर्ताओं के नारेबाजी को लेकर प्रदेश सरकार ने भारी पुलिस बल तैनात किया है। अयोध्या को पूरी तरह से  छावनी में तब्दील किया गया है।  

अयोध्या में राम मंदिर को लेकर मचे घमासान के बीच डाइनामाइट न्यूज़ आप तक पहुंचा रहा है हर एक अपडेट सबसे पहले.. क्लिक करें ये लिंक https://hindi.dynamitenews.com/tag/DynamiteAyodhyaUpdate और जानें लेटेस्ट खबरें 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …