Uttar Pradesh: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एनपीआर पर उठाया सवाल, योगी सरकार पर बोला हमला

डीएन ब्यूरो

आज अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर हमला बोला है। जिसमें उन्होनें उत्तर प्रदेश में हो रही हिंसा के लिए भाजपा सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...


लखनऊः आज अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा की यूपी में हुई हिंसा और तोड़फोड़ के कई वीडियो सामने आ चुके हैं। जिसमें कुछ पुलिस कर्मचारी हिंसा उकसाने में दोषी नजर आ रहे हैं। ऐसे दोषी पुलिसकर्मियों पर भी सरकार को कारवाई करनी चाहिए।

यह भी पढ़ेंः चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा पर अखिलेश यादव ने किया माल्यार्पण, किसानों की दुर्दशा पर बोले तीखे बोल


साथ ही उपद्रव फैलाने के दोषियों को सार्वजनिक स्थानों पर पोस्टर लगवाने पर कहा की लोगों को पुलिस बेवजह डराने में जुटी है। आखिर क्या वजह है की असम में कर्फ्यू लगा रहा। मगर वहां किसी की जान नही गई। यूपी में नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में हुई तोड़फोड़ के दौरान जिनकी जानें गई। उनके पोस्टमार्टम रिपोर्ट को सरकार सार्वजनिक नहीं कर रही है।

यह भी पढ़ें: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लखनऊ में की प्रेस वार्ता, जानें प्रेस कॉन्फ्रेंस की अहम बातें

योगी सरकार हिन्दू और मुसलमान में दरार डालने में जुटी है। जबकि यहां सभी धर्मों के लोग प्यार और सद्भाव के साथ रह रहे हैं। जिन लोगों ने बीजेपी का साथ दिया था। उन्हें भी बीजेपी की असलियत समझ आने लगी है। अखिलेश यादव ने कहा की सरकार हमारी जासूसी करा रही है। सपा अध्यक्ष ने कहा की जिस लोकभवन में पूर्व पीएम स्व अटल जी की प्रतिमा सरकार ने लगवाई है। वह लोकभवन सपा सरकार का ही बनाया हुआ है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार