कानून व्यवस्था को लेकर अखिलेश यादव ने सरकार पर साधा निशाना, 9 अगस्त को पार्टी करेगी प्रदर्शन

डीएन ब्यूरो

आज समाजवादी चिंतक जनेश्वर मिश्र की जयंती के मौके पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि आने वाले 9 अगस्त को प्रदेश में कानून व्यवस्था के खिलाफ समाजवादी पार्टी केलोग प्रदर्शन करेंगे। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


लखनऊ: समाजवादी चिंतक जनेश्वर मिश्र की जयंती के मौके पर लखनऊ के गोमतीनगर स्थित जनेश्वर मिश्र पार्क पहुंचे। जहां सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भाजपा सरकार नीतियों को लेकर जमकर कटाक्ष किए। इस मौके पर उन्होंने कहा कि आगामी 9 अगस्त को समाजवादी पार्टी के लोग प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर कानून-व्यवस्था के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन करेगी।

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’: आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

उन्होंने जनेश्वर मिश्र की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और समाजवादी विचारधारा के प्रसार में उनके योगदान को सराहा। साथ ही उन्होनें सोनभद्र जैसी घटनाओं को लेकर सरकार पर निशाना साधा है। इस मौके पर बोलते हुए उन्होनें कहा कि सोनभद्र की घटना यूपी की खराब कानून-व्यवस्था का उदाहरण है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून पूरी तरह से ध्वस्त हो चुका है।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: 15 अगस्त तक अफसरों की छुट्टियां रद्द, सभी जिलों के DM और SP को किया सूचित

भाजपा के लोगों से महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। वहीं कश्मीर के मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि सवाल केवल कश्मीर का नहीं है। पाक अधिकृत कश्मीर का भी है। भाजपा पर संवैधानिक संस्थाओं पर कब्जे का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि संवैधानिक संस्थाएं भाजपा सरकार के नियंत्रण में आ चुकी है। ऐसे में आम आदमी इंसाफ के लिए किसके पास जाएं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार