लखनऊ: कलेक्‍ट्रेट के बाहर प्रदर्शन कर रहे सपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने भांजी लाठी

डीएन ब्यूरो

जनहित के मुद्दों को लेकर समाजवादी पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं ने आज लखनऊ के कलेक्‍ट्रेट के बाहर जोरदार नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान पुलिस से झड़प के बाद लाठी चार्ज भी किया है। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..


लखनऊ: समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने लखनऊ के कलेक्‍ट्रेट के सामने नारेबाजी करते हुए जोरदार प्रदर्शन किया। इस दौरान पुलिस ने जमकर लाठियां भी भांजी लेकिन कार्यकर्ताओं को तितर बितर करने में असफल रहे। 

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’: आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

इसी क्रम में लखनऊ के सपा कार्यालय बारादरी से कैसरबाग कलेक्ट्रेट ऑफिस तक प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए पुलिस प्रशासन के साथ पीएसी भी कलेक्‍ट्रेट के बाहर तैनात की गई। 

 

योगी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे सपा कार्यकर्ताओं ने कहा इस सरकार के आने के बाद से प्रदेश में अपराध का ग्राफ तेजी से ऊपर की ओर भाग रहा है। वहीं महिला सुरक्षा के दावे करने वाली सरकार उन्‍नाव पीड़िता तक को इंसाफ नहीं दिला पा रही है तो बाकियों का क्‍या हाल होगा जाहिर है।

यह भी पढ़ें: Bihar को मिलेगी नई पहचान: भागलपुरी सिल्क साड़ियों में एयर होस्टेस करेंगी यात्रियों का स्वागत

प्रदेश में कानून व्‍यवस्‍था की दुगर्ति के खिलाफ प्रदर्शन करते सपा कार्यकर्ता

उत्तर प्रदेश की राजधानी समेत पूरे प्रदेश में आज सपा कार्यकर्ताओं ने राज्य में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर जोरदार प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने कानून व्यवस्था, बच्चियों से दुष्कर्म और हत्या, बिजली कटौती, बिजली दर में वृद्धि, डीजल-पेट्रोल की मंहगाई, गन्ना किसानों का बकाया, गौशालाओं में गायों की मौत, अल्पसंख्यकों पर अत्याचार, आरक्षण पर संकट, भर्तियों में धांधली और भ्रष्टाचार आदि सभी मुद्दे उठाए। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …