कन्नौज बस हादसे के लिए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा को ठहराया जिम्मेदार, लगाया आरोप

डीएन ब्यूरो

कन्नौज में हुए भीषण बस हादसे के लिए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा को जिम्मेदार ठहराया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...


लखनऊः कल रात कन्नौज में एक भीषण बस हादसा हुआ है। जिसमें कई सवारी जिंदा जले हैं। कई लोग गंभीर रुप से घायल हैं। इस हादसे के लिए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। 

यह भी पढ़ेंः कन्नौज में ट्रक से टक्कर के बाद बस में लगी भीषण आग, कई लोग जिंदा जले  

उन्होनें कहा है कि समाजवादी पार्टी की सरकार में कन्नौज के पास बनी फायर स्टेशन को अगर भाजपा ने शुरू किया होता तो कई लोगों की जान शायद बचाई जा सकती थी। जब बहुत देर बाद अधिकारी पहुंचे हैं तब जाकर सरकार कुछ मदद कर पाई है। साथ ही उन्होनें कहा की हम चाहते हैं कि मृत लोगों को सरकरा दस लाख का मुआवजा दे।

यह भी पढ़ेंः अखिलेश यादव पहुँचे कानपुर, हिंसा में मृत रईस के परिजनों से मिले, भारी भीड़ रही मौजूद

अखिलेश यादव ने कहा है कि हमने सुना है कि बस का परमिट भी नहीं था और ज्यादा यात्री ढोने के लिए बस की लंबाई भी गैर कानूनी तौर पर बढ़ाई गई थी। जो बस जली है अगर सरकार ध्यान देती तो यह बस नहीं जलती। जिन्होंने कानून को दरकिनार करते हुए बस का गलत तरीके से लाइसेंस किया होगा लोगों की संख्या बढ़ाई, उनकी वजह से ही कई की जानें गई हैं। हादसे के तुरंत बाद ही रात में ही समाजवादी पार्टी ने इस दुर्घटना पर अपडेट कर दिया था और स्थानीय नेताओं को मौका पर पहुंचने को कहा था।

यह भी पढ़ेंः सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर लगाए बड़े आरोप, डीजीपी को लेकर कही ये बात...

वहीं दिल्ली के जेएनयू में हुए हिंसा पर भी उन्होनें बोला है। उन्होनें कहा है कि जेएनयू में भी उत्तर प्रदेश की तरह ही अन्याय हो रहा है। जिन लोगों को पीटा जा रहा है उन्हीं पर एफआइआर भी दर्ज की जा रही है। जनता यह सब जान चुकी है जनता तैयार है जैसे ही मौका मिलेगा भाजपा को इसका जवाब मिलेगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)













संबंधित समाचार