अखिलेश यादव की मौजूदगी में कई नेताओं ने ली सदस्यता, सरकार को लेकर कही ये बड़ी बात

डीएन ब्यूरो

आज यूपी के अलग-अलग जिलों से कुछ प्रमुख नेताओं ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली है। साथ ही उन्होनें कानून-व्यवस्था, महिला अपराध और बेरोजगारी को लेकर बड़ी बात बोली है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...


लखनऊः आज यूपी के अलग-अलग जिलों से कुछ प्रमुख नेताओं ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली है। इन नेताओं  में बस्ती के दूधराम, पूर्व विधायक, नन्दू  चौधरी, विपिन कुमार शुक्ला, कवीन्द्र चौधरी, उमेश पांडेय पूर्व विधायक, मऊ, अनिल कुमार, मुजफ्फरपुर, रामप्रसाद पूर्व प्रत्याशी कानपुर, राजेंद्र चौधरी पूर्व विधायक बस्ती शामिल हैं।

यह भी पढ़ेंः मुलायम सिंह और अखिलेश यादव के सामने सुनील सिंह हुए सपा में शामिल, ज़ोरदार शक्ति प्रदर्शन

इस दौरान उन्होनें सरकार पर निशाना साधते हुए कानून-व्यवस्था, महिला अपराध और बेरोजगारी को लेकर भी बड़ी बात बोली है। अखिलेश यादव ने कहा की- सरकार गौ-संरक्षण के दावे तो करती है, मगर हकीकत में गौ माता की सेवा नहीं हो पा रही है।

यह भी पढ़ेंः लखनऊ में दबंगों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े बुजुर्ग को पीटा 

साथ ही कहा की 2022 में यूपी में नई सरकार बनेगी। इसके लिए हम सभी को काम करने की जरूरत है। किसानों को उनकी उपज का पूरा मूल्य नहीं मिल पा रहा है। जबकि सरकार उपज का 2 गुना मूल्य दिलाने की बात करती है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार