महराजगंज: एसपी से मिलने आए लोगों को झेलनी पड़ रही गर्मी की मार, आगन्तुक कक्ष में रेंग रहें पंखे

डीएन ब्यूरो

आज के समय में सरकार लोगों को दी जाने वाली सभी सुविधाओं को दुरुस्त करने का काम कर रही है। लोगों की परेशानी सुनने के लिए जनता का दरबार लगाया जा रहा जहां वो अपनी परेशानी के बारे में बताएं। वहीं दूसरी तरफ यहां आए लोगों की गर्मी से हालत बुरी हो रही है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


जिला मुख्यालय(महराजगंज): आज कल सरकार सभी प्रशासनिक व्यवस्था को दुरूस्त करने के लिए आम जनता को सुख सुविधाओं का मुहैया करा रही है। जिससे की कोई भी फरियादी सरकार की दी गई सेवा से वंचित न हो। लेकिन आज कुछ उससे हटकर देखने को मिला, जिला मुख्यालय के एसपी से मिलने आए आगंतुक कक्ष में जहां गर्मी से फरियादियों को राहत के लिए पंखे की सुविधा दी गई है। लेकिन इन पंखों की हालत देखने लायक है।

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’: आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

आज जब मौके पर जाकर देखा गया तो आगंतुक फरियादियों के कमरे के पंखों की हालात जर्जर मिली। वहीं इस भीषण गर्मी से जूझ रहे फरियादियों के गर्मी की समस्याओं की सुध लेने वाला कोई नहीं दिख रहा है। ऊपर लगे पंखे की हालत देख ऐसा लगता है मानो कि जमीन पर कोई केंचुआ रेंग रहा हो।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: अस्पताल के कमरों में मरीज नहीं कुत्ते आ रहे नजर, अव्यवस्था और परेशानियों को प्रशासन कर रही अनदेखा

आखिर आगन्तुक फरियादियों को दी जाने वाली इन सुविधाओं को सही तरीके से न मिल पाने का जिम्मेदार कौन? कब केंचुए की तरह मन्द गति में चलेंगे आगन्तुकों के कमरे के पंखे, कैसे और कब सही करायेंगे जिम्मेदार पंखे की बिगड़ी हालत को?

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …