बिहार में फिर बढ़ेगी लोगों की परेशानी, राज्य के कई जिलों में भारी बारिश और बिजली गिरने की चेतावनी

डीएन ब्यूरो

पहले से ही भारी बारिश और बाढ़ से जूझ रहे बिहार की जनता को फिर एक बार बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। यहां आज एक बार भारी बारिश की चेतावनी जारी की गयी है। पढिये, डाइनामाइट न्यूज की पूरी खबर..

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

पटना: बाढ और बारिश से जूझ रहे बिहार में फिर परेशानी बढ़ सकती है। राजधानी पटना सहित राज्य के कई जिलों में आज से 13 अगस्त तक के बीच मध्यम से तेज व भारी बारिश की संभावना जतायी गयी है। बारिश के साथ आंधी-तूफान और वज्रपात की भी आशंका है। मौसम विभाग ने राज्य के लिये इसको लेकर नई चेतावनी जारी की है। राज्य के अधितकर हिस्सों में तेज बारिश हो सकती है।

यह भी पढ़ें.. LIVE: देखिये इस समय बिहार के तमाम जिलों में बाढ़ के क्या है ताजा हाल

मौसम विभाग ने राजधानी पटना सहित राज्‍य के जिन जिलों के लिए आज बारिश व वज्रपात का अलर्ट जारी किया है, उनमें  भोजपुर, वैशाली, समस्‍तीपुर, सिवान, सारण, गोपालगंज, पश्चिम चंपारण व पूर्वी चंपारण शामिल है। इन जिलों में बारिश के कारण लोगों की फिर एक बार परेशानी बढ़ सकती है। 

यह भी पढ़ें..बिहार की बाढ़ में गूंजी खुशियों की किलकारी, गर्भवती महिला ने रेसक्यू बोट में दिया बच्ची को जन्म

राज्य के कई जिलों में इस सप्ताह के शुरूआत से ही रुक रुक कर बारिश हो रही है। राजधानी पटना में मंगलवार की सुबह से ही भारी बारिश हो रही है। बारिश के कारण राजधानी के कई इलाके जल-जमाव में डूब गए हैं। सोमवार-रविवार को समस्तीपुर, छपरा के मशरख, पुर्णिया और मधेपुरा आदि क्षेत्रों में झमाझम बारिश हुई। अब राज्य के कई जिलों में भी आज और कल तक भारी बारिश हो सकती है।

यह भी पढ़ें.. Bihar Flood: बाढ़ से बेहाल बिहार के 12 जिलों में भीषण संकट, कई गांव डूबे, लाखों लोगों का जीवन खतरें में

डाइनामाइट न्यूज़ की हर खबर अब टेलीग्राम पर

मंगलवार को पटना के नौबतपुर स्थित दिनाचक गांव में वज्रपात से एक किसान मंगलेश यादव की मौत हो गई। पटना में कल रात तक 60 मिलीमीटर तक बारिश हो चुकी थी, जबकि बुधवार की सुबह भी भारी बारिश का माहौल है। इससे सड़कों पर जगह-जगह जल-जममाव भी हो गया है। 
 








संबंधित समाचार