सजा काट रहे लालू की बढ़ी मुसीबत.. पहले एसी दे गया था धोखा, अब बाथरूम में नहीं आ रहा पानी

डीएन ब्यूरो

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे हैं और रिम्स में इलाज करवा रहे हैं। बीते दिनों उनके कमरे का एसी खराब हो गया था। अब लालू प्रसाद के वार्ड में तीन दिनों से पानी नहीं आ रहा है जिससे वह बेहद परेशान हैं।

रिम्‍स में भर्ती लालू यादव
रिम्‍स में भर्ती लालू यादव

रांची: सजा काट रहे लालू यादव के संकट कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब तो हालत यह हो गई है कि उनके कमरे में तीन दिन से पानी भी नहीं पहुंच रहा है। वहीं कुछ दिन पहले उनके कमरे का एसी भी खराब हो गया था। 

यह भी पढ़ें: प्रशातं किशोर का राबड़ी देवी पर पलटवार, 'मेरे साथ मीडिया के सामने बातचीत हो जाए, सच सामने आ जाएगा'

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले मामले में सजा का काट रहे हैं और तबियत बिगड़ने पर उन्‍हें रिम्‍स में भर्ती कराया गया था। जानकारी के अनुसार वार्ड में पानी नहीं आने की शिकायत कई बार अस्‍पताल प्रबंधन से की गई है, लेकिन कोई राहत नहीं मिली।

पेईंग वार्ड में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने बताया कि पानी नहीं आने से सुबह से ही लालू यादव परेशान रहते हैं। उनके सेवादार उन्‍हें बाल्‍टी से पानी लाकर दे रहे हैं। लालू के कमरे को छोड़कर सभी कमरों में आ रहा है। 

यह भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट से लालू यादव को झटका, जमानत याचिका हुई खारिज

हालांकि रिम्‍स निदेशक का पानी न आने के संबंध में कहना है कि पानी की समस्‍या पेयजल विभाग से आ रही है जिसके कारण समस्‍या हो रही है। 

वहीं आरजेडी के प्रदेश अध्‍यक्ष गौतम सागर राणा ने रिम्‍स की व्‍यवस्‍था पर सवाल उठाते हुए कहा है कि लालू यादव ही नहीं सभी मरीजों के लिए समुचित पानी की व्‍यवस्‍था होनी चाहिए। इसे लेकर पांच सदस्‍यीय कमेठी का गठन कर रिम्‍स प्रबंधन से बात की गई थी लेकिन स्थिति में कोई सुधार नहीं हुआ है। 

यह भी पढ़ें: तेज प्रताप और उनके निजी सहायक को मिली गोली मारने की धमकी..FIR दर्ज

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …