भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को नोटिस दे चुनाव आयोग : कांग्रेस

डीएन ब्यूरो

कांग्रेस ने चुनाव आयोग से शिकायत की है कि भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने तेलंगाना में कांग्रेस के घोषणा पत्र को गलत तरीके से उद्धृत कर गलतबयानी की है इसलिए उनके खिलाफ नोटिस जारी किया जाना चाहिए। डाइनामाइट न्यूज एक्सक्लूसिव..

अमित शाह (फाइल फोटो)
अमित शाह (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कांग्रेस ने चुनाव आयोग से शिकायत की है कि भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने तेलंगाना में कांग्रेस के घोषणा पत्र को गलत तरीके से उद्धृत कर गलतबयानी की है और सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया है इसलिए उनके खिलाफ नोटिस जारी किया जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें: अभिषेक मनु सिंघवी बोले.. न्यायमूर्ति जोसेफ के खुलासे पर स्पष्टीकरण दें मोदी 

कांग्रेसी नेता अहमद पटेल (फाइल फोटो)

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल, कपिल सिब्बल, कमलनाथ तथा विवेक तंखा ने मंगलवार को यहां चुनाव आयोग से मुलाकात की और उन्हें ज्ञापन सौंपा। पार्टी ने यह भी कहा कि मध्य प्रदेश में विभिन्न जिलों से इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीनों को लेकर शिकायत मिल रही है। उन्होंने गड़बड़ी करने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने और उन्हें मतगणना से दूर रखने की भी मांग की।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश चुनावः तिलमिलाई कांग्रेस कई मतदान केंद्रों पर EVM में आई खराबी.. 

कपिल सिब्बल (फाइल फोटो)

बाद में कांग्रेस नेताओं ने पत्रकारों से कहा कि भाजपा अध्यक्ष ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को लेकर जो बयान दिया है वह गलत है। भाजपा अध्यक्ष ने इस बारे में जो भी कहा वह बात पार्टी के घोषणा पत्र में कहीं नहीं है। भाजपा अध्यक्ष ने पार्टी के घोषणा पत्र को गलत तरीके से उद्धृत किया है और राज्य का माहौल बिगाडने की कोशिश की है इसलिए नोटिस देकर उनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।

यह भी पढ़ें: राजस्थान चुनावः 2-2 पत्नियों वाले BJP और कांग्रेस के 5 प्रत्याशियों ने बताई चौंकाने वाली वजह 

कांग्रेस नेताओं ने पार्टी के तेलंगाना के कार्यकारी अध्यक्ष रेवंत रेड्डी को रात को तीन बजे गिरफ्तार किए जाने का मुद्दा भी उठाया और कहा कि इसका मकसद कांग्रेस को नुकसान पहुंचाना है। आयोग को इसे संज्ञान में लेकर सरकार से पूछना चाहिए कि उन्हें किस कसूर के लिए गिरफ्तार किया गया है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)









आपकी राय

#DNPoll:क्या आप एग्जिट पोल पर भरोसा करते हैं?

हां
46.15%
नहीं
53.85%