Corona Lockdown: दिल्ली से पैदल चल कर फरेन्दा पहुंचे राहगीरों के लिए नगर पंचायत ने उठाया सराहनीय कदम

डीएन ब्यूरो

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए देश में 21 दिन का लॉकडाउन लागू है। लॉकडाउन के कारण यूपी, दिल्ली समेत कई राज्यों से दिहाड़ी मजदूरों का पैदल पलायन जारी है। इस दौरान दिल्ली से पैदल चल कर फरेन्दा पहुंचे रहागीरों को नगर पंचायत ने खाना खिलाया और जांच भी की। पढ़ें डाइनामाइट विशेष..


महराजगंजः कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए देश में 21 दिन का लॉकडाउन लागू है। इस दौरान दूसरे शहरों में रहने वाले मजदूर और कारखानों में काम करने वालो को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें: गैंगेस्टर अनिल गुप्ता पर दर्ज हत्या, रंगदारी, वसूली, हिस्ट्रीशीट, गुंडा एक्ट जैसे संगीन मुकदमों की सरकारी कुंडली

दरअसल, लॉकडाउन की वजह से कारखानों समेत तमाम फैक्ट्रियों में कारोबार फिलहाल बंद है, लोगों को 21 दिन तक घरों में रहने के लिए कहा गया है, जिसके बाद लोग पैदल ही अपने-अपने घर जाने की कोशिश कर रहे हैं। लोग सैकड़ों किलोमीटर पैदल चलने को मजबूर हैं।

यह भी पढ़ेंः गैंगेस्टर अनिल गुप्ता की बढ़ी मुसीबतें, फर्जी RTI/लीगल नोटिस के नाम पर अधिकारियों को डरा-धमका अर्जित की गयी सम्पतियों की जब्ती में जुटा जिला प्रशासन 

इस दौरान दिल्ली से पैदल चल कर फरेन्दा पहुँचे राहगीरों को नगर पंचायत ने भूखे राहगीरों को खाना खिलाया। साथ ही पैदल चल कर आए लोगों का डॉक्टर की टीम ने दिल्ली से पैदल आए लोगों का चेकअप भी किया।













संबंधित समाचार