महराजगंज निकाय चुनाव में नया मोड़: श्रवण पटेल के दबाव में पुराने बसपाई निष्कासित

डीएन संवाददाता

महराजगंज नगर पालिका अध्यक्ष के 'सौ करोड़ सालाना के बजट वाली' वाली कुर्सी पर कब्जे की जंग दिन-प्रतिदिन नये मोड़ पर पहुंचते जा रही है। शाम ढ़लते बसपा के खेमे से एक बड़ी खबर आयी कि कई निष्ठावान पुराने कार्यकर्ताओं को पार्टी से निकल दिया गया है। इससे पुराने बसपाईयो में गहरा आक्रोश देखने को मिल रहा है।

निष्कासन का पत्र
निष्कासन का पत्र

महराजगंज: नगर पालिका अध्यक्ष पद के बसपा प्रत्याशी श्रवण पटेल का विरोध करना कई बसपाईयों को महंगा पड़ गया है। 

यह भी पढ़ें: श्रवण पटेल को टिकट देने से बसपा में भूचाल, कार्यकर्ताओं ने अपनाया बगावती तेवर

डाइनामाइट न्यूज़ की चुनावी टीम के मुताबिक शहर में टिकट के दावेदार रहे अमरनाथ पटेल और विजय जायसवाल को पार्टी से बाहर कर दिया गया है। ये दोनों टिकट के प्रबल दावेदार थे। 

महराजगंज में आईएएस चन्द्र पाल सिंह बने निकाय चुनाव के पर्यवेक्षक

इनके अलावा घुघुली क्षेत्र से अजय रंजन, जोगी रावत, केशव जायसवाल, लालसा प्रसाद नौतनवा से जितेन्द्र राव, निचलौल से गोविन्द कसौधन को पार्टी से बाहर किया गया है।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: निकाय चुनाव के लिए प्रत्याशियों को चुनाव चिन्ह आवंटित 

डाइनामाइट न्यूज़ ने जब इस बारे में जिलाध्यक्ष नारद राव से बात की तो उन्होंने कहा कि ये लोग पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल हो निकाय चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों का विरोध कर रहे थे इसलिए कुल 8 लोगों को बाहर किया गया है।

यह भी पढ़ें: DN Exclusive: महराजगंज निकाय चुनाव, विकास के नाम पर छली गयी जनता फिर वोट देने को तैयार

इधर निष्काषित नेताओं में से एक ने डाइनामाइट न्यूज़ के ब्यूरो कार्यालय पर पहुंचकर पार्टी जिलाध्यक्ष के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और कहा कि कल तक जो व्यक्ति सपा से टिकट मांग रहा था, उसे जब सपा ने नही टिकट दिया तो जिलाध्यक्ष ने एक षड़यंत्र के तहत बसपा से टिकट दिला दिया, यह पार्टी को कमजोर करने की साजिश है। जो लोग बीसों साल से बसपा की सेवा कर रहे हैं वो बाहर और जो एक दिन पार्टी का कार्यकर्ता भी नही वो मेवा खा रहा है। इस साजिश से बहन जी को अवगत तो कराया ही जायेगा साथ ही बसपा के निष्ठावान कार्यकर्ता और दलित मतदाता इस चुनाव में बसपा प्रत्याशी को सबक सिखाने का काम करेंगे।

(डाइनामाइट न्यूज़ पर आपको महराजगंज नगर पालिका चुनाव से जुड़ी हर एक खबर सबसे पहले मिलेगी। नि:शुल्क मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए 9999 450 888 पर मिस्ड कॉल करें)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार