लखनऊः ब्राइट लैण्ड स्कूल में अभिभावकों का हंगामा, पुलिस के छूटे पसीने

डीएन संवाददाता

ब्राइट लैण्ड स्कूल में एक छात्रा ने कल जूनियर छात्र को चाकू मारकर जख्मी कर दिया था। इस घटना से गुस्साये अभिभावकों ने गेट के बाहर खूब हंगामा किया और स्कूल प्रशासन पर छात्रों को सुरक्षा देने में नाकामयाब होने का आरोप लगाया। अभिभावकों का कहना था कि किसी छात्र का चाकू लेकर स्कूल में घुसना सुरक्षा में कोताही का सबसे बड़ा उदाहरण है।


लखनऊः ब्राइट लैण्ड स्कूल में बुधवार को एक सीनियर छात्र द्वारा कक्षा 1 के छात्र ऋतिक को चाकू मारने के बाद अभिभावकों में खासा भय देखने को मिला। स्कूल में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं के पैरेंट्स ने आज स्कूल प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और अपना गुस्सा जताया।  ब्राइटलैंड स्कूल के बाहर सुरक्षा को लेकर अभिभावकों ने जोरदार हंगामा किया, जिन्हें शांत कराने के लिये पुलिस का बड़ी मशक्कत करनी पड़ी।
 

यह भी पढ़ें: ब्राइटलैंड स्कूल के घायल छात्र से मिले सीएम योगी, प्रिंसिपल गिरफ्तार 

स्कूल की लापरवाही पर अभिभावकों ने गेट के बाहर खूब हंगामा किया और स्कूल प्रशासन पर छात्रों को सुरक्षा देने में नाकामयाब होने का आरोप लगाया। अभिभावकों का कहना था कि किसी छात्र का चाकू लेकर स्कूल में घुसना सुरक्षा में कोताही का सबसे बड़ा उदाहरण है। नाराज अभिभावकों को पुलिस ने मुश्किल से कंट्रोल किया। 

ब्राइट लैण्ड स्कूल में एक छात्रा ने कल जूनियर छात्र को चाकू मारकर जख्मी कर दिया था। इस घटना में आज पुलिस ने स्कूल प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया है। आज सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी घायल छात्र का हाल-चाल जानने के लिए केजीएमयू के ट्रामा सेंटर का दौरा किया है और अस्पताल प्रशासन को छात्र की देखरेख को लेकर जरूरी निर्देश दिए।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार