लखनऊ: नशे में धुत महिला ने सड़क पर किया हाई वोल्टेज ड्रामा, पुलिस के छूटे पसीने

डीएन संवाददाता

सरकार द्वारा नशाखोरी के खिलाफ कई तरह के अभियान आये दिन चलाये जाते रहते हैं लेकिन इसके बावजूद भी नशाखोरी खत्म होना का नाम नहीं ले रही है, जिसके कई तरह के कुप्रभाव देखने को मिलते हैं। बीती रात राजधानी में भी ऐसा मामले देखने को मिला। पूरी खबर..


लखनऊ: समाज में बढ़ती नशाखोरी के कारण समाज में आये दिन कई तरह की बुराईयां देखने को मिलती है, जागरूकता अभियानों के बावजूद भी नशे का चलन कम नहीं हो रहा है। ऐसी ही एक घटना बीती रात गाज़ीपुर थाना क्षेत्र के आम्रपाली मार्केट में देखने को मिला। यहां नशे में धुत एक कार सवार महिला ने पहले कई लोगों को टक्कर मार दी बाद में जब उसको पुलिस ने रोका तो उसने सड़क पर ही हाईवोल्टेज ड्रामा शुरू कर दिया। महिला को काबू करने के लिये पुलिस के भी पसीने छूट गये।

महिला ने पुलिस को भी सुनाई खरी-खोटी

 

यह मामला गाजीपुर थानाक्षेत्र के आम्रपाली मार्केट के पास का है। कार में सवार नशे में धुत महिला ने कई लोगों को टक्कर मार दी। जब पुलिस ने वहां से गुजर रहे राहगीरों की मदद के लिये अपनी गाड़ी रोकी तो महिला आग बबूला हो गयी। गाड़ी रोके जाने से नाराज महिला ने वहां मौजूद पुलिस कर्मियों के साथ ही अन्य लोगों को भी भद्दी-भद्दी गालियां देना शुरु कर दिया।

पुलिस किसी तरह महिला को समझा-बुझाकर थाने ले गई। थाने में लिखित समझौता होने के बाद महिला को छोड़ दिया गया। मगर इस तरह की घटनाओं से साफ हो जाता है कि सरकार द्वारा बनाए गए कानूनों का दुरुपयोग करने में कई बार पुरुषों के साथ-साथ महिलाएं भी पीछे नहीं रहती।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार