लखनऊ: नशे में धुत पिता ने जमीन पर पटक कर ली नवजात बच्चे की जान

जय प्रकाश पाठक

राजधानी के इंदिरा नगर इलाके में नशे में धुत एक व्यक्ति ने अपने ही नवजात बच्चे की जान ले ली। घटना के बाद से आरोपी पिता फरार है, जिसकी पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है।


लखनऊ: राजधानी के इंदिरानगर थाना क्षेत्र में नशे में धुत एक कलयुगी पिता की गुस्से की वजह से नवजात बच्चे की मौत हो गई। नशे में धुत पिता ने मासूम को जोर से ज़मीन पर पटक डाला, जिसके बाद बुरी तरह जख्मी बच्चे की मौत हो गयी। आरोपी की पत्नी और मृतक मासूम की मां की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुट गयी है।

 

 

जानकारी के मुताबिक इंदिरानगर थानाक्षेत्र के जरहरा गांव में शराबी पिंटू आए दिन अपनी पत्नी से झगड़ता रहता था और उससे मारपीट करता रहता था। कुछ ही दिन पहले नशे की हालात में पिंटू ने पत्नी के साथ झगड़ा करने के साथ ही अपने डेढ़ साल के मासूम बच्चे शिवांशु को ज़मीन पर पटक दिया। इस घटना से नाराज पत्नी शर्मीला गुस्से में अपने मायके चली गई। मायके में मासूम शिवांशु की हालत बिगड़ गयी और कुछ ही घंटों बाद उसकी मौत हो गयी। 

सोमवार देर रात शर्मीला ने लखनऊ वापस आ कर अपने पति के खिलाफ मासूम बेटे शिवांशु की हत्या की रिपोर्ट दर्ज करा दी। पुलिस ने मृतक मासूम को शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद आरोपी पिंटू फरार है। पुलिस ने फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार