लखनऊ: नशे की हालत में दरोगा ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

डीएन संवाददाता

फैजाबाद में तैनात दरोगा ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक दरोगा नशे की हालत में था।

ग्राफिक्स चित्रण
ग्राफिक्स चित्रण

लखनऊ: गाजीपुर थाना क्षेत्र में रहने वाले एक दरोगा ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इंदिरा नगर में रविवार देर रात फैजाबाद के कैंट कोतवाली में तैनात दरोगा राहुल पांडेय की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। दरोगा रविवार को ही घर आए थे।

एसएसपी दीपक कुमार के मुताबिक राहुल नशे की हालात में थे, जिन्होंने खुद को गोली मार ली। गोली पेट में लगी है, जो पीठ के रास्ते बाहर निकल गई।

यह भी पढ़ें: बलरामपुर: अवैध संबंधों के शक में पत्नी की हत्या

राहुल के पिता डिप्टी एसपी थे। राहुल को उनके पिता राममोहन पांडेय के स्थान पर मृतक आश्रित के तौर पर नौकरी मिली थी। राहुल की पत्नी प्रतिभा महिला सिपाही हैं, जो गाजीपुर थाने में तैनात हैं।

यह भी पढ़ें: कानपुर: झाड़ियों में संदिग्ध हालत में मिला युवक का शव

पति-पत्नी में हुई थी अनबन

पत्नी के मुताबिक रविवार देर रात में राहुल नशे की हालत में आए थे और किसी  बात को लेकर दोनों में कहा-सुनी हो गई। इसके बाद राहुल ने अपनी सर्विस रिवाल्वर निकाल कर फर्श पर दो राउंड गोलियां चलाई थीं। प्रतिभा ने पुलिस को दिए बयान में कहा है की दो गोली चलाने के बाद राहुल ने अचानक पेट में खुद को गोली मार ली।

यह भी पढ़ें: शराब पीने से रोकने पर पत्नी की हत्या का प्रयास

कौन थे राहुल पांडेय

उपनिरीक्षक राहुल पांडेय फैजाबाद में तैनात थे। वह मूल रूप से प्रतापगढ़ के रहने वाले थे। वर्तमान समय में मुलायम नगर गाजीपुर में अपने परिवार के साथ रहते थे। राहुल ने 17 जनवरी 2016 को पुलिस फोर्स ज्वाइन किया था। जिसके बाद से उनकी पोस्टिंग फैजाबाद हुई थी। वह मुलायम नगर में पत्नी और दो बच्चों के साथ रहते थे। सीओ गाजीपुर ने बताया कि राहुल ने खुदकुशी क्यों की इस बात का पता नहीं चल पाया है। फिलहाल परिजनों से पूछताछ जारी है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …