Encounter in Lucknow: बैंक लूट में शामिल बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ में मारी गोली

Admin 4

राजधानी लखनऊ में हुए एक एनकाउंटर में लाखों की लूट में शामिल बदमाश को पुलिस ने गोली मार दी। यह पढिये, इस मुठभेड़ की पूरी रिपोर्ट..


लखनऊ: राजधानी के चारबाग इलाके में बदमाशों और पुलिस के बीच हुए एनकाउंटर में 50 हजार के ईनामी बदमाश पिंटू उर्फ शीबू रावत पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार किया और इलाज के लिये उसे अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस के अनुसार वांछित बदमाश पिंटू अंबेडकरगर में आईसीआईसीआई बैंक लूट में शामिल था। यही नहीं, वह लखनऊ में चौक की 50 लाख की लूट में भी शामिल था।

लखनऊ के डीसीपी सेंट्रल दिनेश सिंह ने डाइनामाइट न्यूज़ को बताया कि पिछले साल अम्बेडकरनगर में बैंक लूट हुई थी। उसमें यह बदमाश वांछित था। इसके अलावा लखनऊ में यहियागंज में हुई लूट में वह फरार चल रहा था। इस बदमाश पर लखनऊ में 25 हजार और अम्बेडकरनगर में 50 हजार रुपए का ईनाम घोषित किया गया था। 

हुसैनगंज पुलिस टीम ने मुठभेड़ के बाद घायल बदमाश पिंटू को गिरफ्तार कर लिया है। उसके पैर में गोली लगी है और उलाज कराया जा रहा है। पुलिस ने इसके पास से एक .32 बोर की पिस्टल और बाइक बरामद की है। डीसीपी ने कहा कि हुसैनगंज पुलिस ने बहुत सराहनीय काम किया है। 

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)













संबंधित समाचार