लखनऊ: मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से कुख्यात बदमाश घायल, दूसरा गिरफ्तार

डीएन संवाददाता

राजधानी के तिजारा क्षेत्र में बुधवार सुबह हुई एक मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से एक कुख्यात बदमाश घायल हो गया जबकि दूसरे को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया। दोनो बदमाश कई मामलों में वांछित थे। पूरी खबर..


लखनऊ: राजधानी के तिजारा क्षेत्र में एक मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से एक कुख्यात बदमाश बुरी तरह घायल हो गया, जबकि पुलिस ने दूसरे बदमाश को मौके से गिरफ्तार कर लिया। घायल बदमाश को उपचार के लिए लोकबंधु अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से कई तमंचे, 4 जिंदा कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद की है।

जानकारी के मुताबिक पीजीआई पुलिस को मुखबिर से वहां बदमाशों के आने की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस सेवई पुलिया पर बैरिकेटिंग लगाकर गाड़ियों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस ने बाइक पर सवार संदिग्धों को रोकने का इशारा किया। लेकिन बाइक सवार संदिग्धों ने रुकने के बजाये पीजीआई इंस्पेक्टर व पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी बदमाशों पर जबावी फायरिंग की, जिसमें एक बदमाश गायल हो गया जबकि दूसरे को गिरफ्तार कर लिया गया। 
मुठभेड़ की जानकारी मिलते ही मौके पर एसएसपी दीपक कुमार व आईजी सुजीत पांडेय भी पहुंच गए। 

इस मुठभेड़ में घायल बदमाश की पहचान विक्की उर्फ अजय विक्रम सिंह के रूप में की गयी जबकि दूसरे बदमाश सुमित मैसी को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस के मुताबिक मुठभेड़ में घायल बदमाश विक्की औऱ उसके साथी बदमाश सुमित ने गत 6 जून की रात को कैंट सीओ आफिस के गन्ना संस्थान के पास बीएसएफ के कमांडेंट से लूट का प्रयास किया और कमांडेंट को गोली मार दी। बदमाशों के इस हमले में कमांडेंट घायल हो गये थे। पुलिस इस मामले में आरोपियों को लगातार तलाश कर रही थी। पुलिस का कहना है कि आरोपी विक्की पर बरेली में लूट के कई मुकदमें भी दर्ज हैं। पुलिस बदमाशों को गिरफ्तार कर आगे की पूछताछ में जुटी हुई है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …