Uttar Pradesh: बस हाइजैक मामले के मास्टरमाइंड को पुलिस मुठभेड़ में लगी गोली, अन्य आरोपियों की तलाश जारी

डीएन ब्यूरो

गुणगांव से मध्य प्रदेश जा रही सवारियों से भरी बस को कल हाइजैक करने वाले बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई। इसमें एक बदमाश को गोली लग गयी। डाइनामाइट न्यूज पर पढिये इस खबर से संबंधित ताजा अपडेट..


लखनऊ: आगरा में कल बुधवार को सवारियों से भरी बस के हाइजैक करने वाले बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गयी। इस दौरान पुलिस एनकाउंटर में एक बदमाश प्रदीप को गोली लग गयी जबकि उसका साथी और मुख्य आरोपी फरार होने में सफल रहा। एनकाउंटर की यह घटना आगरा के फतेहाबाद में हुई।

यह भी पढ़ें..बदमाशों ने सवारियों से भरी बस को आगरा से किया हाइजैक, पुलिस का सर्च ऑपरेशन जोरों पर

पुलिस के कब्जे में हाइजैक की गयी बस

जानकारी के मुताबिक 37 सवारियों से भरी बस को हाइजैक करने के मामले में पुलिस को जानकारी मिली थी कि मुख्य आरोपी प्रदीप गुप्ता बाइक भागा है। चैकिंग के दौरान उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जबाबी फायरिंग में आरोपी को गोली लग गई।

यह भी पढ़ें..Road Accident: यूपी में भीषण सड़क हादसा, बस और कार की भिड़ंत में छह लोगों की मौत, 20 घायल

पुलिस की गोली लगने से घायल बदमाश को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में फरारा चल रहे बाकी आरोपियों की तलाश जारी है।

मौके पर मौजूद पुलिस 

 

गौरतलब है कि कल बुधवार को हरियाणा के गुरूग्राम से मध्य प्रदेश जा रही 34 सवारियों से भरी बस को अज्ञात बदमाशों द्वारा हाईजैक कर लिया गया था। बस हाइजैक की यह घटना आगरा के न्यू दक्षिणी बाइपास पर हुई।  गाड़ी में सवार बदमाशों ने बस को ओवरटेक करने के बाद उसे रोका और बस में सवार हो गए। कुछ दूर जाकर उन्होंने बस के चालक और परिचालक को हाइवे पर उतार दिया और बस को लेकर खुद चले गए। बस में 34 यात्री सवार थे। 

 

डाइनामाइट न्यूज़ की हर खबर अब टेलीग्राम पर

बदमाशों ने ड्राइवर और कंडक्टर पर कुबेरपुर में ही उतार दिया था और खुद 34 सवारियों से भरी बस लेकर निकल गए। बस के ड्राइवर की सूचना पर आगरा और यूपी पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी।
 








संबंधित समाचार