लखनऊ: इकाना स्टेडियम में पहली बार होगा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टी 20 मैच

डीएन ब्यूरो

लखनऊ को पहली बार टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच की मेजबानी मिलने से शहर के क्रिकेट प्रेमियों में खुशी की लहर दौड़ गई है। नवनिर्मित इकाना अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में पहली बार किसी अंतरराष्ट्रीय मैच का होगा आयोजन। डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट..

इकाना अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम
इकाना अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम

लखनऊ: शहीद पथ स्थित नवनिर्मित इकाना स्टेडियम में 6 नंवबर को भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टी-20 मुकाबला होगा। साथ ही नवाबों के शहर को पहली बार टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच की मेजबानी मिलने से शहर के क्रिकेट प्रेमी काफी खुश हैं। सबसे खास बात यह है कि 24 साल के लंबे इंतजार के बाद में एक बार फिर से लखनऊ में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टी 20 मैच खेला जायेगा।

यह भी पढ़ें: क्रिकेट-बॉलीवुड का नया कनेक्शन.. रवि शास्त्री को निमरत कौर ने किया बोल्ड 

इकाना अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम के प्रबंध निदेशक उदय सिन्हा के अनुसार स्टेडियम अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच की मेजबानी करने को पूरी तरह से तैयार है। स्टेडियम में 12 से 18 सितंबर के बीच अंडर 19 क्रिकेट के कुछ मैच होने हैं जिसमें भारत के अलावा श्रीलंका और अफगानिस्तान की टीमें हिस्सा लेंगी।  साथ ही हम बहुत खुश हैं कि  पहली बार लखनऊ को यह तोहफा मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: एशियन गेम्स: 12वें दिन भारत को दो स्वर्ण समेत मिले पांच पदक, खिलाड़ियों ने रचा इतिहास 

उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ के मुख्य कार्यकारी ललित खन्ना ने कहा कि कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम के बाद में लखनऊ के इकाना स्टेडियम को यह मौका मिल रहा है जिससे यूपीसीए बहुत ही खुश है, साथ ही अब यूपीसीए के पास में अब दो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम हो गये हैं।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …