लखनऊ: होटल की पार्टी में हुआ बड़ा हादसा, हुई फायरिंग, युवक घायल

डीएन ब्यूरो

लखनऊ के एक होटल में कल देर रात पार्टी करते हुए दो पक्षों के बीच विवाद हो गया और विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि मारपीट के बाद फायरिंग भी हो गई, जिसमें एक युवक को गोली लग गई। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें पूरी खबर..


लखनऊ: लखनऊ के बड़े बड़े होटलों में अक्सर देर रात तक पार्टियां चलती है, जहां बड़े बड़े रईसजादे पार्टियां करने जाते हैं और शराब पीकर हंगामा करते हैं। इसकी वजह से आए दिन कोई ना कोई विवाद होता रहता है और हैरानी की बात है कि आला अधिकारी भी ऐसी घटनाओं को नज़रअंदाज कर देते हैं।

यह भी पढ़ें: हैलो.. मैं डा. अजय पाल शर्मा की गर्लफ्रैंड बोल रही हूं!

अभी इससे जुड़ी एक खबर सामने आ रही है। पार्टी के दौरान हुए विवाद में चली गोली खदरा निवासी ज़ैद नाम के युवक के पेट मे लग गई, जिसे इलाज के लिए KGMC के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद युवक को खतरे से बाहर बताया है।

यह भी पढ़ें: हैलो.. मैं डा. अजय पाल शर्मा की गर्लफ्रैंड बोल रही हूं!

दरअसल शनिवार की रात मक्का गंज खदरा निवासी ज़ैद खान नाम का एक युवक सैवी ग्रांड में चल रही पार्टी में आया था, जहाँ उससे कुछ युवकों का विवाद हो गया। जिसके बाद ज़ैद के साथ दबंग युवकों और होटल के स्टाफ ने मारपीट की और फिर उस पर गोली चला दी । पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर घटना स्थल की सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में ले लिया है और आरोपी युवक की तलाश में जुट गई है। वहीं घायल के भाई ने होटल के स्टाफ पर मारपीट और फायरिंग का आरोप लगाया है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …