यूपी में अमित शाह की 'क्लास' शुरू, संगठन में फूकेंगे नई जान

डीएन ब्यूरो

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज अपने तीन दिवसीय यात्रा के लिए लखनऊ पहुंचे। उनकी यह यात्रा 2019 के लोकसभा चुनावों के लिए अहम मानी जा रही है। इस यात्रा के दौरान वह भाजपाईयों की 'क्लास' लगाकर आगे की कई रणनीती तैयार करेंगे।

कार्यक्रम में अमित शाह
कार्यक्रम में अमित शाह

लखनऊ: तीन दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंचे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने संगठनात्मक बैठक में सभी कैबिनेट मंत्रियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के साथ अपने मिशन यूपी की शुरूआत कर ली है। अमित शाह का यह दौरा संगठन में मजबूती लाने समेत 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए अहम माना जा रहा है। वह सीएम योगी समेत अन्य मंत्रियों के साथ बैठक कर राज्य में भाजपा को और मजबूत की रणनीति पर काम करेंगे और संगठन में नई जान फूकेंगे।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज सुबह करीब 10:30 बजे लखनऊ के चौधरी चरण सिंह अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर पहुंचे, जहां कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। एयरपोर्ट पहुंचने के बाद अमित शाह सीधे इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान के लिए रवाना हुए। यहां उन्होंने अवध, काशी, गोरखपुर, कानपुर आदि क्षेत्रों के पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक की।

 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और डिप्टी सीएम केशव मौर्य व दिनेश शर्मा समेत अन्य मंत्री भी अमित शाह के साथ मौजूद रहे। राष्ट्रीय गीत ‘वंदे मातरम्’ के गायन के साथ संगठनात्मक बैठक की शुरूआत की। इस बैठक समेत तीन दिवसीय यात्रा के दौरान अमित शाह भाजपा के सभी नेताओं के साथ मिलकर कई निर्णय लेंगे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …