यूपी के सीएम बनने के बाद पहली बार दिल्ली पहुंचे योगी आदित्यनाथ

डीएन ब्यूरो

सीएम पद की शपथ लेने के बाद योगी आदित्यनाथ मंगलवार को दिल्ली पहुंचे जहां वो भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात करेंगे और अपने मंत्रियों के लिए विभागों के बंटवारे पर चर्चा कर सकते हैं।

योगी आदित्यनाथ

दिल्ली: यूपी की कमान संभालते ही योगी आदित्यनाथ एक्शन में आ गए हैं। लेकिन मंत्रियों के विभागों का बंटवारा उनके लिए चुनौती बना हुआ है। यही वजह है कि योगी मंगलवार दिल्ली पहुंच गए हैं। योगी पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के साथ मीटिंग करेंगे। बताया जा रहा है कि अमित शाह से मीटिंग के बाद ही मंत्रियों के विभागों का ऐलान किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: बतौर सीएम योगी आदित्यनाथ का पहला दिल्ली दौरा आज.. मिनट टू मिनट कार्यक्रम सिर्फ डाइनामाइट न्यूज़ के पास

 

यह भी पढ़ें: बदल गयी लखनऊ विधानसभा की तस्वीर

दिल्ली में होगी मंत्रालयों पर बैठक
संसद भवन में वे सबसे पहले वित्त मंत्री अरुण जेटली से 11.30 बजे मिलेंगे फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से 12.10 बजे मुलाकात करेंगे। इसके बाद 12.40 पर गृह मंत्री अरुण जेटली से मिलेंगे। योगी 1.30 बजे राष्ट्रपति भवन जाकर राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से मिलेंगे। पीएम और राष्ट्रपति से मुलाकात के बाद योगी दोपहर 2:55 पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मिलेंगे। पीएम मोदी और शाह से मुलाकात में यूपी कैबिनेट में मंत्रालयों के बंटवारे को लेकर चर्चा होगी।

इन बेहद अहम मुलाकातों के बाद सीएम भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मिलेंगे। इसके बाद विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मुलाक़ात होगी। आखिरी में वे भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी से मिलने उनके आवास पृथ्वीराज रोड पर जाएंगे।

इसके बाद शाम 5 बजकर 50 मिनट पर स्टेट प्लेन से दिल्ली से लखनऊ रवाना हो जायेंगे। वे 7 बजे शाम को लखनऊ एयरपोर्ट पर उतरेंगे। इसके बाद 7 बजकर 20 मिनट पर अपने अस्थायी निवास लखनऊ के वीवीआईपी गेस्ट हाऊस पहुंचेंगे।

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार